logo-image

अनुपम खेर ने पत्नी के लिए ठुकराया हॉलीवुड का ऑफर, कैंसर से लड़ रहीं किरण खेर

अनुपम जितने अच्छे कलाकार हैं, उससे भी बेहतरीन इंसान हैं. उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड का ऑफर अपनी पत्नी किरण खेर की देखभाल करने के लिए ठुकरा दिया. दरअसल अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को कैंसर है. ऐसे में अनुपम उनकी काफी देखभाल करते हैं.

Updated on: 16 Apr 2021, 09:03 AM

highlights

  • अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर कैंसर से लड़ रही हैं
  • किरण खेर की काफी देखभाल करते हैं अनुपम खेर
  • अनुपम खेर ने अमेरिकन टीवी सीरीज को अलविदा कहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के धांसू एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें जो रोल ऑफर किया जाए, वो उसमें जान डाल देते हैं. अनुपन खेर (Anupam Kher) ने विलेन के रूप में जितना लोगों को डराया है, तो अपनी बेहतरीन कॉमेडी की वजह से उससे भी ज्यादा हंसाया है. उनकी डॉयलॉग टाइमिंग और फेसियल एक्सप्रेशन उनको एक बेहतरीन कलाकार बनाते हैं. यही कारण है कि उनके पास बॉलीवुड (Bollywood) में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड (Hollywood) से भी कई ऑफर आते हैं. हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड (Hollywood) के ऑफर को ठुकरा दिया और वो भी सिर्फ अपनी पत्नी किरण खेर (Kiran Kher) की वजह से.

ये भी पढ़ें- अपने तीनों बच्चों के साथ मस्ती कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, फोटो वायरल

अनुपम जितने अच्छे कलाकार हैं, उससे भी बेहतरीन इंसान हैं. उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड का ऑफर अपनी पत्नी किरण खेर की देखभाल करने के लिए ठुकरा दिया. दरअसल अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को कैंसर है. ऐसे में अनुपम उनकी काफी देखभाल करते हैं. और इस मुश्किल वक्त में वे अपनी पत्नी को अकेला नहीं छोड़ना चाहते. इसलिए उन्होंने अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज न्यू एमस्टरडम को फिलहाल के लिए अलविदा कह दिया है.

इस सीरीज में अनुपम खेर एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे थे. जिसका नाम है विजय कपूर. ये एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है. जिसका तीसरा सीजन इन दिनों टीवी पर आ रहा है. इस सीरीज की शुरुआत कोविड 19 के मामलों से होती है. जो इन दिनों पूरी दुनिया का एक भयानक सच है. शो में अनुपम खेर के कैरेक्टर विजय कपूर से इस्तीफा दे दिया है और वो बेलेवू अस्पताल को अलविदा कह चुके हैं. यानी फिलहाल के लिए उनके कैरेक्टर को विराम दे दिया गया है. अनुपम 2018 से लगातार इस सीरीज का हिस्सा बने हुए थे.

ये भी पढ़ें- प्रीती जिंटा को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, डॉन ने फोन करके कहा था...

किरण खेर के कैंसर के बारे में बताते हुए अनुपम खेर ने लिखा था कि 'अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है. वह फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी.' 

उन्होंने कहा था कि 'हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख बढ़िया डॉक्टर्स की टीम कर रही है. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं. वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहने वाले हैं. तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए.'