News Nation Logo

प्रीति जिंटा को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, डॉन ने फोन करके कहा था...

प्रीती जिंटा हमेशा सार्वजनिक रूप से भी अपनी बात सामने रखने से कभी पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में प्रीति को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको जानकर फैंस हैरान हो गए. दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रीती को अंडरवर्ल्ड से भी धमकियां मिल चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Apr 2021, 04:19:22 PM
Preity Zinta

Preity Zinta (Photo Credit: फोटो- @realpz Instagram)

highlights

  • 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की शूटिंग के दौरान मिली थी धमकी
  • रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में छोटा शकील का पैसा लगा था
  • धमकी के बाद भी प्रीती ने अदालत में दी गवाही

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा (Preity Zinta) उन खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं, जो करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. प्रीती (Preity Zinta) की गालों पर पड़ने वाले डिंपल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा देते हैं. वे जब हंसती हैं, तो उनके फैन्स अपना दिल हार जाते हैं. इन दिनों वे आईपीएल (IPL 2021) को लेकर चर्चा में हैं. वे पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम की मालकिन हैं. इस कारण आईपीएल के दौरान अक्सर स्टेडियम में दिख जाती हैं. स्टेडियम में उन्हें अक्सर अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. प्रीती एक बहादुर लड़की हैं. उनके जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, और उन्होंने बड़ी बहादुरी के साथ सभी चीजों का मुकाबला किया.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- मुझे बेड पर...

प्रीती जिंटा हमेशा सार्वजनिक रूप से भी अपनी बात सामने रखने से कभी पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में प्रीति को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको जानकर फैंस हैरान हो गए. दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रीती को अंडरवर्ल्ड से भी धमकियां मिल चुकी हैं. उन्हें एक डॉन के गुर्गे ने फोन करके पैसा मांगा था. 

'चोरी चोरी चुपके चुपके' की शूटिंग के दौरान मिली थी धमकी

खबरों के अनुसार उनको फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की शूटिंग के दौरान अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे कॉल आए थे. जबकि शाहरुख खान, सलमान खान, संजय गुप्ता, महेश मांजरेकर, निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन और अन्य कई हस्तियों ने अपने पहले के बयानों को वापस ले लिया था, लेकिन एक्ट्रेस अपनी बात पर टिकी रही थीं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में सेशन कोर्ट की सुनवाई पर प्रीति जिंटा ने खुलासा किया है कि उन्हें एक आदमी का फोन आया था, जिसमें उसने कहा था कि 'भाई का आदमी रजाक बोल रहा हूं और मुझे 50 लाख चाहिए.'

फिल्म में छोटा शकील का पैसा लगा था

खबर के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का पैसा फिल्म में लगा था जबकि कागज पर भरत शाह का पैसा लगा था. धमकी के बाद भी अभिनेत्री प्रीति जिंटा थी, जो अदालत में गवाही देने पहुंची थी. प्रीति जिंटा ने कोर्ट में स्वीकार किया था कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पैसों की भी डिमांड की जा रही है. मामला अंडरवर्ल्ड से जुड़ा होने के चलते प्रीति जिंटा के बयान को कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया था. प्रीती ने कहा कि मैं बहुत डरी हुई थी और परेशान थी. जिसके बाद उन्होंने फिल्म के निर्माता नाजिम रिजवी से भी मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें- किकू शारदा के बेटे के टैलेंट के कायल हुए कपिल शर्मा-मनोज बाजपेयी, कही ये बात

ILP 2021 को लेकर चर्चा में हैं प्रीती

हाल ही में आईपीएल में उनकी टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए कड़े मुकाबले में जीत दर्ज की है. राजस्थान पर जीत के बाद प्रीति ने खुश होकर कहा कि उनकी टीम लोगों को हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी. इस मैच के दौरान प्रीति जिंटा भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थीं. प्रीति जिंटा ने इस जीत के बाद ट्विटर पर लिखा कि यह टीम हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगी. उन्होंने ट्वीट किया 'वाह क्या गेम था! हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Apr 2021, 04:19:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.