logo-image

अपने तीनों बच्चों के साथ मस्ती कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, फोटो वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने अपने तीनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. जिसमें वे उनके साथ काफी मस्ती करती हुई दिख रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका मां कब बनीं, और इतनी जल्दी उनके तीन बच्चे कैसे हो गए.

Updated on: 16 Apr 2021, 08:40 AM

highlights

  • अपने तीनों बच्चों के साथ मस्ती कर रहीं प्रियंका
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका की फोटो
  • प्रियंका अपने पेट्स को अपने बच्चे मानती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हॉलीवुड स्टार निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी करके काफी खुश हैं. वे अक्सर निक के साथ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने तीनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. जिसमें वे उनके साथ काफी मस्ती करती हुई दिख रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका मां कब बनीं, और इतनी जल्दी उनके तीन बच्चे कैसे हो गए. तो ज्यादा चौंकिए मत, क्योंकि प्रियंका अपने पेट्स को भी अपने बच्चे मानती हैं. वे कह चुकी हैं कि उनके पेट्स उनके बच्चे हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रीती जिंटा को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, डॉन ने फोन करके कहा था...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

दरअसल प्रियंका के पास 3 डॉग हैं और वह सभी को बहुत प्यार करती हैं. प्रियंका तीनों का बहुत ध्यान रखती हैं और जब भी समय मिलता है तो उनके साथ टाइम स्पेंड करती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपने पेट्स डायना, गीनो और पांडा से बेहद प्यार है. वह कई बार ये कह चुकी हैं कि वह अपने तीन पेट्स की प्राउड मम्मी हैं, जिनका पालन पोषण वह अपने पति निक जोनास के साथ करती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पेट्स के इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाए हैं, जिसे कई सेलेब्स भी फॉलो करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gino Chopra Jonas (@ginothegerman)

हाल ही में प्रियंका ने अपने तीनों डॉग्स की फोटो शेयर की है. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह तीनों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. तीनों जिस तरह पोज दे रहे हैं आप भी कहेंगे कि उन्हें भी फोटोज क्लिक करने का काफी शौक है. इससे पहले बेटी डायना के साथ भी प्रियंका ने एक फोटो शेयर की थी. वहीं डायना के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी दोनों की फोटो शेयर हुई थी जिसके साथ लिखा था, ‘मम्मी और मैं.’

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- मुझे बेड पर...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gino Chopra Jonas (@ginothegerman)

हाल ही में प्रियंका ब्रिटिश अकादमी अवॉर्ड को रिप्रेजेंट करती दिखीं. प्रियंका के साथ इस दौरान कुछ हॉलीवुड स्टार्स भी थे. प्रियंका इस सेरेमनी में हमेशा की तरह अपने बिंदास लुक में पहुंचीं. उन्होंने अपने बोल्ड लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. प्रियंका के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं और जब भी उन्हें कुछ समय मिलता है, वह अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर इसका इस्तेमाल करती हैं. वे जल्द ही एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज ‘सिटाडेल (Citadel)’ में नजर आएंगी. स्पाई थ्रिलर आधारित इस शो में प्रियंका एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी.