logo-image

Antim: The Final Truth Release Date: सूर्यवंशी से टकराने से बचे सलमान खान

फिल्म को लेकर कुछ ऐसे तथ्य बाहर उभर के आ रहे है जो कि अपने आप में संगीन मामला है. दरअसल सूत्रों से पता चला है कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की 'अंतिम' एक साथ एक ही डेट पर रिलीज़ होने वाली थी.

Updated on: 14 Nov 2021, 01:53 PM

नई दिल्ली :

अंतिम : द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth), महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय फिल्म है. जो एक मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न (Mulshi Pattern) की रीमेक है. फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) मुख्य भूमिकाओं में हैं. जिसमें महिमा मकवाना(Mahima Makwana) और प्रज्ञा जयसवाल (Pragya Jaiswal) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. सलमान खान और आयुष शर्मा का पोस्टर वाला लुक दर्शोकों में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों में एक अलग ही उत्साह पैदा कर रहा है. 

लेकिन फिल्म को लेकर कुछ ऐसे तथ्य बाहर उभर के आ रहे है जो कि अपने आप में संगीन मामला है. सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या रोहित शेट्टी ने व्यक्तिगत रूप से सलमान खान से उनकी 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज की तारीख को दिवाली के बाद शुक्रवार को रिलीज़ न करने का अनुरोध किया था?

फिल्म से जुड़े मुख्य तथ्य 

दरअसल सूत्रों से पता चला है कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की 'अंतिम' एक साथ एक ही डेट पर रिलीज़ होने वाली थी. जाहिर है, सलमान खान को लगा कि इस दिवाली दो फिल्में आराम से बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो सकती है. 

लेकिन सलमान यह भूल गए कि कोरोना महामारी के चलते सिनेमा घर काफी लम्बे समय बाद खुल रहे है. साथ ही आजकल OTT प्लेटफॉर्म्स भी दर्शकों द्वारा पसंद किए जा रहे हैं. जाहिर है कि इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जरूर पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें : Children Day Special: बाल दिवस के मौके पर बच्चों को दिखाएं ये शानदार फिल्में

फिल्म की रिलीज़ डेट 

ऐसे में 'सूर्यवंशी' के निर्देशक रोहित शेट्टी सलमान के घर गए और सलमान से फिल्म की रिलीज़ डेट को शिफ्ट करने को कहा. जिसके बाद से सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है. 

यह भी पढ़ें : Prithviraj Trailer: जल्द आ रहा है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज का ट्रेलर

सूर्यवंशी और अंतिम की ख़ास बात 

वैसे आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म की डेट को शिफ्ट कर के रोहित शेट्टी का कर्ज़ उतारा है. क्यूंकि जब ईद 2020 पर  संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह'  रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' से टकराने वाली थी तब सलमान खान के अनुरोध करने पर रोहित शेट्टी ने 2020 में अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को चेंज कर दिया था. अब जब बात अंतिम और सूर्यवंशी के रिलीज़ डेट की आई तब रोहित शेट्टी ने बदले में सलमान से कहकर अंतिम की रिलीज़ डेट को चेंज करवा दिया. 

अब देखना यह है कि क्या सलमान की यह फिल्म बाकि अन्य फिल्मों की तरह अंतिम: द फाइनल ट्रुथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा पाती है या नहीं.