logo-image

सुशांत सुसाइड केस की CBI जांच पर अंकिता लोखंडे का आया रिएक्शन, कही ये बात

सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई (CBI) जांच पर अपना रिएक्शन दिया है

Updated on: 05 Aug 2020, 03:46 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि भारत सरकार ने सैद्धांतिक रूप से बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है. इस पर सुशांत के फैंस समेत बॉलीवुड के रिएक्शन आ रहे हैं. एक समय में सुशांत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी केस की सीबीआई जांच पर अपना रिएक्शन दिया है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा, 'जिस पल के लिए हमने काम किया है वह आखिरकार आ गया है.' अंकिता के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अब बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि इससे पहले जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी उस समय भी अंकिता का सोशल मीडिया पर रिएक्शन आया था. अंकिता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'Truth Wins (सत्य की जीत होती है)'.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच की सिफारिश पर मोदी सरकार ने लगाई मुहर

गौरतलब है कि बीती 28 जुलाई 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बात करें तो वो सुशांत के साथ टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुकीं हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस धारावाहिक के दौरान शुरु हुए रिलेशन में अंकिता और सुशांत ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. साल 2016 तक दोनों साथ रहे और इसके बाद आपसी सहमति से अलग हो गए.