logo-image

अब बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 (Covid 19) का टेस्ट करवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Updated on: 05 Aug 2020, 02:48 PM

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 (Covid 19) का टेस्ट करवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट भी लिखा है.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट तो बहन श्वेता बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो

View this post on Instagram

Thanks for your prayers ...

A post shared by SP Balasubrahmanyam (@ispbofficial) on

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने वीडियो के साथ लिखा, 'मैं ठीक हूं.. आप लोगों की दुआओं के लिए शुक्रिया.' सोशल मीडिया पर फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. वीडियो में एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने फैंस से कहा कि अभी उनकी हालत ठीक है. बुखार भी कम हो गया लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी है.

उन्होंने कहा कि वे डॉक्टर की निगरानी में हैं और उम्मीद है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा. लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- आज हर सांस कह रही है जय श्रीराम

4 जून, 1946 को मद्रास में जन्में महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. लेकिन बचपन से ही एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) को संगीत में रुचि थी. उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ संगीत की भी तालीम ली. एसपी बालासुब्रमण्यम ने तेलुगू, तमिल के साथ हिंदी भाषा में भी अपने आवाज का जादू बिखेरा है. एसपी बालासुब्रमण्यम बॉलीवुड में सलमान खान समेत कई अभिनेताओं की आवाज बने हैं.