logo-image

अंकिता लोखंडे ने शौविक चक्रवर्ती की रिमांड पर कही ये बात

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर ओम प्रतीक की एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया, 'हर हर महादेव'

Updated on: 05 Sep 2020, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा जांच में की जा रही कार्रवाई की सराहना की है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर ओम प्रतीक की एक तस्वीर पोस्ट की और उसे कैप्शन दिया, 'हर हर महादेव'. इसके साथ उन्होंने 'सत्यमेव जयते' और 'सत्य जीतता है' हैशटैग दिए.

यह भी पढ़ें: कंगना के वो बयान जिनपर बिफर पड़ी है महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना

अभिनेता अध्ययन सुमन ने 'जब तक 2.0' गाने से सुशांत को श्रद्धांजलि दी है. अंकिता ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की और कहा, 'अध्ययन, मैं स्पीचलेस हूं.'

View this post on Instagram

Har har Mahadev 🔱 #satyamevjayte #truthwins #justiceforsushant

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की यह प्रतिक्रिया सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दिवंगत अभिनेता के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद आई है.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो में मस्ती का ओवरडोज देंगे नेहा धूपिया और अंगद बेदी

बता दें कि शुक्रवार को एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा समेत के घरों समेत कई जगहों पर छापे मारे थे. शनिवार को एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा को अदालत में पेश कर उनकी हिरासत की मांग की, जिसे मंजूर करते हुए दोनों को 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे. इस रहस्यमयी मौत की जांच तीन केन्द्रीय एजेंसियां कर रही हैं.