logo-image
लोकसभा चुनाव

First Look: आपने देखा साहिब, बीवी और गैंगस्टर-3 में संजय दत्त का नया लुक

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त जल्दी ही गैंगस्टर के अवतार में नजर आने वाले हैं।

Updated on: 23 May 2017, 12:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खलनायक यानि संजय दत्त जल्दी ही गैंगस्टर के अवतार में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त साहिब, बीवी और गैंगस्टर के तीसरे सीक्वल में नजर आने वाले है। इस फिल्म में संजय दत्त गैंगस्टर बने है। यह फिल्म की शुरूआत अगस्त 2017 से हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर भाई-बहनों में दरार की अटकलों को किया खारिज कहा...

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शरीक को धन्यवाद देते हुए अपने नए लुक की फोटो शेयर की है। संजय ने लिखा,' शुक्रिया शरीक, साहिब, बीवी और गैंगस्टर के इस न्यू लुक के लिए।' अपने नए गैंगस्टर अवतार में संजय की हेयरस्टाइल बहुत ही क्रिएटिव है। उन्होंने अपने बालों को साइड से शॉर्ट कर उसमें डिजाइन बनवाए हैं। वहीं दाढ़ी काफी सेटल्ड सी लग रही है।

 

New look for sahib biwi sir gangster, thank you Sharik

A post shared by dutt1 (@dutt1) on May 22, 2017 at 6:44am PDT

इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे और राहुल मित्रा के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। फिल्म में माही गिल और जिमी शेरगिल एक बार फिर नजर आएंगे। माही और जिमी फिल्म के पहले दोनों सीक्वल में भी नजर आ चुके है। पहली सीरीज में गैंगस्टर का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया था वहीं दूसरी फिल्म में इरफान खान ने इंद्रजीत सिंह का किरदार निभाया था। 

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त ने 'भूमि' की शूटिंग खत्म होने का मनाया जश्न

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' उनके पांच साल जेल में रहने के बाद की पहली फिल्म है। उनके साथ अदिति रॉय ने इस फिल्म में काम किया है, यह फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी।