logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal Box Office Day 6: रणबीर कपूर की एनिमल का जलवा जारी, 500 करोड़ कमाकर तोड़े रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 6: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. जानें अपने छटे दिन इसने कितनी कमाई की है.

Updated on: 07 Dec 2023, 09:44 AM

:

Animal Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर सुनामी साबित हुई है. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म, जिसमें बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं, वीक के दिनों में भी रिकॉर्ड ऑक्यूपेंसी पर चल रही है. वहीं फिल्म ने छठे दिन भी अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, एनिमल अपने हिंदी वर्जन के लिए 27 करोड़ रुपये इकट्ठा कर सकती है. यह अपने डब वर्जन्स के लिए 3-4 करोड़ रुपये और जोड़ेगी, जिससे बुधवार को पूरे भारत में इसकी कुल कमाई 30-31 करोड़ रुपये हो जाएगी. 

6 दिनों में की 500 करोड़ की कमाई 
फिल्म ने लगातार 6 दिनों में 30 करोड़ रुपये की कमाई करने और भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने और रिलीज के केवल 6 दिनों में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है. 

एनिमल की कहानी के बारे में 
एनिमल रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी. इसमें पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी दिखाई गई है. रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार के प्रति सुरक्षात्मक और जुनूनी है और अनिल द्वारा निभाए गए अपने पिता के प्यार के रास्ते में आने वाले हर किसी को धमकी देता है. 3 घंटे 21 मिनट लंबी यह फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है. 

फिल्म की कास्ट
रणबीर कपूर के लीड रोल वाली इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर , तृपती डिमरी , शक्ती कपूर और बॉबी देओल जैसे कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म में अपने परफॉर्मेंस के लिए सभी को सराहा जा रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर बॉबी देओल को lord Boobby कहके बलाया जा रहा है. साथ ही उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

यह भी पढ़ें - Himanshi Khurana-Asim Riaz Breakup: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ से किया ब्रेकअप, धर्म को बताया असली वजह

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया है. एक फैन से बातचीत में, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी राहा और परिवार के सदस्यों के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें - Animal: रणबीर कपूर के बर्फी परफॉर्मेंस की फैन हैं तृप्ति डिमरी, एनिमल स्टार के बारे में कही ये बात