logo-image

Himanshi Khurana-Asim Riaz Breakup: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ से किया ब्रेकअप, धर्म को बताया असली वजह

Himanshi Khurana-Asim Riaz Breakup: धर्म की वजह से अलग हुए हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़, 4 साल बाद हुआ ब्रेकअप

Updated on: 06 Dec 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

Himanshi Khurana Asim Riaz Breakup: टीवी के फेमस कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ का फाइनली ब्रेकअप हो गया है. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा कर दी है. हिमांशी खुराना ने खुद एक  ट्वीट करके अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है. हालांकि, इस अनाउंसमेंट से बिग बॉस 13 कपल के फैंस को तहड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस ने आसिम रियाज से अपने ब्रेकअप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. इससे पहले भी आसिम और हिमांशी के अलग होने की अफवाहें उड़ रही थीं. फाइनली ये बात कंफर्म हो गई है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. 

हिमांशी ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर ब्रेकअप की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने और असीम ने अलग होने की वजह भी बताई है. एक्ट्रेस ने फैंस से उनकी निजता का सम्मान करने की भी अपील की है. हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था, "हां, मैं और असीम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एक साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है लेकिन हमारा रिश्ता अब खत्म हो रहा है. हमारा रिलेशनशिप बहुत अच्छा था. हम अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने की विनती करते हैं - हिमांशी.''

हिमांशी ने अपने ट्वीट में आसिम रियाज से अलग होने की वजह भी बताई. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो अलग-अलग धर्मों से होने की वजह से अपना रिशअता खत्म कर रहे हैं. कपल ने धर्म के लिए अपने प्यार का बलिदान देने की बात कही है. हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही थीं. हालांकि, कपल ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की थी. खबर ये भी थी कि आसिम ने हिमांशी को जन्मदिन पर बधाई भी नहीं दी थई. हिमांशी ने 29 नवंबर को अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. 

ऐसी रही हिमांशी और आसिम की लव स्टोरी

बता दें कि आसिम और हिमांशी ने पिछले करीब 3 साल से भी ज्यादा समय से एक-साथ थे. दोनों की डेटिंग बिग बॉस सीजन 13 से शुरू हुई थी। शो में आसिम और हिमांशी की बॉन्डिंग और रोमांस फैंस को भी पसंद आया था. हिमांशी पहले से किसी की मंगेतर थीं लेकिन उन्होंने अपनी सगाई तोड़कर आसिम को डेट करना शुरू कर दिया था. इस जोड़ी के लाखों फैंस रहे हैं. दोनों ने पिंजरा, कल्ला सोना है जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था.