logo-image

Chor Police starcast : Anil Kapoor- Jackie Shroff स्क्रीन पर एक बार फिर दिखने वाले हैं साथ, बनेंगे- 'चोर-पुलिस'

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ, इंडस्ट्री के वो कलाकार, जिन्हें आज भी उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए याद किया जाता है. स्टार्स ने एक साथ 'राम लखन', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'परिंदा' समेत कई फिल्में दी हैं.

Updated on: 09 Jan 2023, 12:29 PM

highlights

  • अनिल कपूर- जैकी श्रॉफ एक साथ स्क्रीन करने वाले हैं शेयर
  • 'चोर पुलिस' में दिखेंगे साथ
  • लेकिन अभी इस बात को लेकर बना है असमंजस

नई दिल्ली:

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ, इंडस्ट्री के वो कलाकार, जिन्हें आज भी उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए याद किया जाता है. स्टार्स ने एक साथ 'राम लखन', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'परिंदा' समेत कई फिल्में दी हैं. आज भी वे अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में दोनों कलाकारों को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुनकर तो लग रहा है कि वे दोनों फिल्म 'चोर पुलिस' के लिए साथ आने वाले हैं. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इस पर दोनों स्टार्स का रिएक्शन भी आया है. 

यह भी पढ़ें- इस वजह से नहीं हुई Anil Kapoor- Madhuri Dixit की शादी, वरना आज रियल में होती ये जोड़ी

दरअसल, एक इंटरव्यू में जैकी से 'चोर पुलिस' में अनिल के साथ काम करने की संभावना के बारे में सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "काश ऐसा हो." अनिल के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन इक्वेशन के बारे में बात करते हुए जैकी कहते हैं, “हमें अपने करियर की शुरुआत में भाइयों के रूप में स्वीकार किया गया था. मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि हम दोनों की मूंछें थीं. वह मुझसे एक साल सीनियर हैं, लेकिन उन्होंने ज्यादातर मेरे छोटे भाई की भूमिका निभाई है. असल जिंदगी में मैं उनके छोटे भाई की तरह हूं. मैं अलग-अलग चीजों पर उनकी सलाह लेता हूं, जैसे मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए और देखनी चाहिए. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री का व्यावसायिक पहलू भी शामिल है. हम अक्सर नहीं मिल सकते हैं, लेकिन हम 80 के दशक के को-स्टार रहे हैं और आज तक दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें- जब Saif से लेकर Anil Kapoor, Parineeti Chopra जैसे बॉलीवुड स्टार्स ने पैसे लिए उधार

वहीं, इस पर अनीस बज्मी कहते हैं, “हां, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ से संपर्क किया गया है. वे सुभाष जी को उतना ही प्यार करते हैं जितना मैं. मुझे यकीन है कि वे उनके लिए फिल्म के लिए तैयार हो जाएंगे. ये वो लोग हैं, जो रिश्तों को पहले रखते हैं. मैं अभी तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि वे जानते हैं कि हमने उनके लिए कुछ अच्छा लिखा होगा, जो फिल्म में उनकी उपस्थिति को सही ठहराता है. जहां अनिल चोरों के परिवार से एक कैरेक्टर निभाएंगे, वहीं जैकी पुलिस वाले परिवार से होंगे."