News Nation Logo

जब Saif से लेकर Anil Kapoor, Parineeti Chopra जैसे बॉलीवुड स्टार्स ने पैसे लिए उधार

बॉलीवुड इंडस्ट्री को देखकर हर किसी के मन में यही आता होगा कि वहां की दुनिया चकाचौंध से भरी है और वहां पैसों की कमी नहीं होती होगा, लेकिन ये गलत है. ऐसा हम खुद नहीं कह रहे, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े ये किस्से कह रहे हैं.

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Feb 2022, 02:12:17 PM
saif

इन बॉलीवुड स्टार्स ने लिए उधार (Photo Credit: @parineetichopra @anilskapoor and @saifalikhan_online Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री को देखकर हर किसी के मन में यही आता होगा कि वहां की दुनिया चकाचौंध से भरी है. जहां लोगों को न कोई दिक्कत है और न ही पैसों की कमी. लेकिन एक कहावत है न 'दूर के ढोल सुहावने होते हैं', जो कई मौकों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सटीक बैठती है. ऐसा हम खुद नहीं कह रहे, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े ये किस्से कह रहे हैं. जब इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों को किसी-न-किसी से उधार लेना पड़ा. जी हां, अगर आप ये सोच रहे थे कि बॉलीवुड स्टार्स के पास हमेशा पैसे रहते हैं तो आप गलत हैं. उनकी जिंदगी में भी कभी ऐसा समय आया था, जब उन्हें कुछ पैसों के लिए दूसरों के सामने हाथ फैलाना पड़ा. इस लिस्ट में सैफ अली खान से लेकर अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे बड़े स्टार्स का नाम शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saifalikhan 🔵 (@saifalikhan_online)

सैफ अली खान
सैफू (Saif Ali Khan) का ये किस्सा उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से जुड़ा हुआ है. ये उनके डेटिंग के दिनों की बात है. जब सैफ एक्ट्रेस अमृता से मिलने आए और उनके घर पर दो दिन रह गए. फिर उन्हें शूटिंग के लिए जाना था. ऐसे में उन्होंने अमृता से 100 रुपए मांगे, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे. हालांकि, अमृता ने उनसे अपनी गाड़ी ले जाने की बात कही. लेकिन उन्होंने ये कहकर मना किया कि प्रोडक्शन हाउस की गाड़ी आई है. लेकिन अमृता ने उन्हें अपनी ही गाड़ी में भेजा, जिससे वे गाड़ी लौटाने के बहाने दोबारा उनके पास आए. इस बात का खुलासा दोनों ने सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के साथ इंटरव्यू में किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर
बॉलीवुड के लखन यानी अनिल (Anil Kapoor) 65 की उम्र में भी बिल्कुल यंग और हैंडसम दिखते हैं. लोग आज भी उन्हें उतना ही पसंद करते हैं, जितना कि पहले किया करते थे. लेकिन आपको बता दें कि अनिल कपूर ने हिरो के तौर पर अपनी जर्नी स्टार्ट करने के लिए पैसे उधार लिए थे. दरअसल, हुआ यूं कि बोनी कपूर (Bony Kapoor) ने अनिल को लॉन्च करने के लिए एक तमिल फिल्म का रीमेक बनाने की सोची. लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से वे फिल्म के राइट्स नहीं ले पा रहे थे. ऐसे में संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) और शबाना आजमी (Shabana Aazmi) ने उनकी मदद की थी. उन्होंने दोनों भाइयों को 50 हजार रुपये दिए थे. उन्हीं के चलते अनिल कपूर की ये फिल्म बन सकी और आज वो एक बड़े स्टार बन गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा 
एक्ट्रेस परिणीति (Parineeti Chopra) पर भी अक्षय (Akshay Kumar) की उधारी थी. दरअसल, अक्षय एक्शन के साथ-साथ ताश में भी एक्सपर्ट हैं, जिसमें उन्हें हरा पाना मुश्किल है. ऐसे में फिल्म 'केसरी' (Kesari) के दौरान एक चैलेंज में परिणीति खिलाड़ी कुमार से हार गई. अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बताया भी था कि परिणीति सबसे बोलती हैं कि पैसे हारी हैं, लेकिन उन्होंने अब तक पैसे नहीं दिए. जिसके बाद परी ने अक्षय को पैसे देते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया से शेयर की थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

First Published : 09 Feb 2022, 02:09:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.