News Nation Logo

अनन्या का करियर दांव पर, हाथ से गई ये बड़ी फिल्म!

ड्रग्स केस में आर्यन खान के बाद अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद खबरें आ रही हैं कि उनके हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई है. उन्हें मामले के चलते फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Oct 2021, 10:15:48 AM
158832038 127553919370837 6745536237795524230 n

अनन्या की बढ़ी मुश्किलें (Photo Credit: @ananyapanday Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद अब अनन्या पांडे का नाम भी इस केस से जुड़ता नज़र आ रहा है. एनसीबी लगातार उन्हें तलब कर रही है और पूछताछ के लिए बुला रही है. एनसीबी ने पहले 2 बार की बातचीत के बाद तीसरे दौर की बातचीत के लिए एक्ट्रेस को सोमवार को बुलाया है. हालांकि, अभी तक आर्यन-अनन्या के बीच हुई चैट के अलावा एनसीबी के हाथ कोई पुख्ता सबूत नहीं लगे हैं. लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस मामले का असर उनके करियर पर पड़ सकता है. 

क्या हाथ से फिसली ये फिल्म ?

दरअसल, अनन्या पांडे के हाथ से एक बड़ी फिल्म फिसलने की खबरों से बाज़ार गर्म है. बताया जा रहा है कि वह साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म में नज़र आने वाली थी. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बातों के मुताबिक, साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की अगली फिल्म थलापति 66 एक्ट्रेस अनन्या पांडे के हाथों से छीन ली गई है.

यह भी पढ़ें-

कश्मीरा शाह ने कसा तंज, गोविंदा को घर नहीं बैठना चाहिए

ये बात आई सामने

हालांकि, जब इस मामले की पड़ताल की गई तो मालूम हुआ कि ये महज अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं है. एक मीडिया वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया, 'अनन्या को तो प्रोजेक्ट ऑफर भी नहीं हुई है. तो भला उन्हें इस फिल्म से हटाया कैसे जा सकता है? यह सिर्फ एक झूठी और निराधार बात है. अनन्या के पास कई सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं और वो इनमें व्यस्त हैं. थलपति 66 के बारे में कोई बात नहीं हुई है.'

बता दें कि ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की चैट सामने आई है. एनसीबी के मुताबिक, 'आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजे के बारे में बात कर रहा था.आर्यन पूछ रहा था कि क्या खरपतवार की व्यवस्था करने के लिए कोई 'जुगाड़' हो सकता है.'' इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया, 'मैं व्यवस्था करूंगी'. जांच एजेंसी एनसीबी ने गुरुवार को इस चैट को लेकर अनन्या से सवाल पूछे तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मैं तो बस मजाक कर रही थी. गुरुवार को हुई पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें शुक्रवार को दूसरे दौर की बातचीत के लिए बुलाया था. 

यह भी पढ़ें-

Money Laundering Case:जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने बुलाया, जांच में सहयोग करने का भरोसा

आपको बताते चलें कि फिलहाल ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अनन्या के करियर पर तो असर नहीं पड़ा है. लेकिन आर्यन खान के चलते किंग खान की इमेज पर जरूर असर हुआ है. हाल ही में एजुकेशनल वेबसाइट बाइजूस ने शाहरुख खान द्वारा किए गए विज्ञापन पर रोक लगा दी थी. उनका कहना था कि शाहरुख के बेटे आर्यन ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं. ऐसे में वो शाहरुख खान के विज्ञापन नहीं चला सकते, क्योंकि इससे उनकी वेबसाइट पर असर पड़ सकता है. 

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. वो हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लीगर' में नज़र आने वाली हैं. जगन्नाथ पुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लीड रोल में होंगे. इसे चार्मी कौर और करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

First Published : 24 Oct 2021, 10:09:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.