News Nation Logo

कश्मीरा शाह ने कसा तंज, गोविंदा को घर नहीं बैठना चाहिए

बॉलीवुड में इस समय गोविंदा (Govinda) और कृष्णा की लड़ाई ने एक नया रूख ले लिया है. इन सब लड़ाई झगड़े के बाद फिर कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) का नया रिएक्शन सामने आया है. जिसपर उन्होंने अपने लड़ाई को एक नया मोड़ दे दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Oct 2021, 09:28:38 AM
6  33  RE

Kashmira Shah (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड में इस समय गोविंदा (Govinda) और कृष्णा की लड़ाई ने  एक नया रूख ले लिया है. इन सब लड़ाई झगड़े के बाद फिर कश्मीरा शाह (Kashmira Shah)का नया रिएक्शन सामने आया है. जिसपर उन्होंने अपने लड़ाई को एक नया मोड़ दे दिया है. उन्होंने अपने दिल की बातों को साझा करते हुए कहा मामा-भांजे की जोड़ी को एक साथ काम करते देखना पसंद करेंगी. इसके साथ उन्होंने कहा कि "गोविंदा जी को एक अच्छे मैनेजर की जरूरत है. ये सब शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा की तरफ इशारा करते हुए कहा, जो अभी में गोविंदा के मैनेजमेंट के रूप में काम कर रही हैं. उनकी इस बात को सुनने के बाद एक्टर की पत्नी क्या रिएक्शन देती है. यह काफी दिलचस्प  होगा. 

Kashmira ने  गोविंदा और कृष्णा  के बीच फिर लगाई आग -

आपको बतादें कश्मीरा लड़ाई खत्म करना चाह रही हैं या बढ़ाना उनकी बातों से कोई भी समझ जाए. इसके बाद वो ये कहती है कि, अगर एक्टर अपने अपने मौजूदा मैनेजर को निकाल दें और एक अच्छे मैनेजर को रख ले. तो उन्हें अच्छा काम मिल सकता है. जो अभी उनका काम देख रहा है वो बहुत बुरा है. इसके साथ वो रूकी नहीं और आगे कहा कि गोविंदा जी बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं उन्हें घर पर नहीं बैठना चाहिए. ये सब बातें अगर गोविंदा सुनेगे तो उनका क्या रिएक्शन होगा यह सिर्फ वो ही समझ सकते हैं. उनके फैंस को लग रहा है ये दोस्ती का हाथ कम आग में घी डालने का काम ज्यादा लग रहा है.  

यह भी जानें -Bigg Boss 15: घरवालों ने करण और जय को किया टारगेट, सलमान की तगड़ी फटकार से गेमिंग होगी सेट

2016 से गोविंदा, कृष्णा और उनकी पत्नियों के बीच ये झगड़ा शुरू हुआ है. वहीं कुछ समय पहले गोविंदा अपनी पत्नी के साथ‘द कपिल शर्मा शो  में गए हुए थे, लेकिन भांजा कृष्णा इस एपिसोड में नजर नहीं आए थे. जिसके बाद से दोनों के बीच का झगड़ा और बढ़ गया है. और लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. कई सालों से इनकी परिवारिक लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.

First Published : 24 Oct 2021, 09:28:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो