News Nation Logo

Money Laundering Case:जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने बुलाया, जांच में सहयोग करने का भरोसा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को बात-चीत के लिए बुलाया है. नई रिपोर्ट्स की मानें तो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के वकील का दावा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Oct 2021, 09:36:36 PM
jk

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश एक दूसरे को कर रहे डेट
  • जैकलीन के प्रवक्ता ने कहा विधिवत बयान दर्ज कराए गए 
  • इसके अलावा मीडिया से बात-चीत में कई चौकाने वाले खुलासे भी किए 

नई दिल्ली :

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को बात-चीत के लिए बुलाया है. नई रिपोर्ट्स की मानें तो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के वकील का दावा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शनिवार को उन्होने मीडिया से खुलकर बात-चीत की. बताया जा रहा है कि इस दौरान कई चौकाने वाले खुलासे भी किये. जैकलीन फर्नांडिस के प्रवक्ता ने ट्वीट कर जानकारी दी है की ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. साथ ही विधिवत बयान दर्ज करने के बाद जाने दिया. उन्होने कहा कि आगे भी जैकलीन ईडी की जांच में सहयोग करेंगी. 

यह भी पढें:Facebook पर दोस्ती+प्यार = धोखा,अश्लील क्लिप बनाकर वसूले 7 लाख

खबरों के मुताबिक अनंत से नोरा फतेही के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नोरा फतेही खुद को विक्टिम बता रही हैं, लेकिन सच यह है कि उन्हें एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट की गई थी. बता दें कि शनिवार को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल को जुडिशियल कस्टडी में दिल्ली कोर्ट द्वारा भेजा गया है. इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का फेस-टू-फेस सुकेश चंद्रशेखर से कराया गया था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमाकर नोरा और जैकलीन को महंगे गिफ्ट भेजे हैं.

जैकलीन ने स्पोक्सपर्सन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस को ईडी ने बतौर विटनेस स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था. एजेंसी के साथ जैकलीन पूरे मामले में आए कपल के नाम के साथ जैकलीन का किसी भी तरह का रिलेशनशिप नहीं था. आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ चल रही है.

First Published : 23 Oct 2021, 09:17:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.