News Nation Logo

Facebook पर दोस्ती+प्यार = धोखा,अश्लील क्लिप बनाकर वसूले 7 लाख

सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद ब्लैकमेल करने की कहानियां आपने खूब सुनी होंगी. ऐसी ही कहानी दिल्ली एनसीआर की सामने आई है. जिसमें नोएडा के एक शख्स ने गुरुग्राम निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती की.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Oct 2021, 08:13:56 PM
rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया फ्रेंड से मिलने गुरुग्राम से नोएडा आई थी युवती 
  • अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी
  • पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज  

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद ब्लैकमेल करने की कहानियां आपने खूब सुनी होंगी. ऐसी ही कहानी दिल्ली एनसीआर की सामने आई है. जिसमें नोएडा के एक शख्स ने गुरुग्राम निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती की. साथ ही होटल के कमरे में बुलाकर वीडियो क्लिप बनाई. इसके बाद 7 लाख रूपए की डिमांड की. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही केस की जांच शुरु भी कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को शनिवार की शाम गिरफ्तार भी कर लिया गया है. लेकिन अभी मामले की जांच पुरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढें :अश्लील फोटो दिखा ब्लैकमेल करता था सेक्सटॉर्शन गैंग, गिरफ्तार हुआ मास्टरमाइंड

आरोप है कि शख्स ने 21 अक्टूबर को युवती को नोएडा सेक्टर-121 के एक होटल में मिलने बुलाया था, जहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने युवती की अश्लील वीडियो बना ली और कुछ अश्लील फोटो भी ले लिए. बताया गया कि शख्स ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से 7 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए थे. बदनामी के डर से युवती ने पहले तो किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन जब आरोपी बार-बार युवती को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा तो उसने दबाव में आकर पैसे ट्रांसफर कर दिेए.

कई नामों से बना रखी है आईडी 
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, रंगदारी मांगने, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर उसे गढ़ी गोल चक्कर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान गाजियाबाद के विजयनगर निवासी सागर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने सोशल मीडिया पर कई अलग-अलग नामों से आईडी बना रखी है. आरोपी सोशल मीडिया पर भोली-भाली युवतियों को फंसाता है. उसके बाद वीडियो बनाकर पैसे ऐंठता है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

First Published : 23 Oct 2021, 08:13:56 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.