News Nation Logo

अनन्या पांडे की आर्यन के साथ गांजे को लेकर चैट, बोली- हो जाएगा अरेंज

आर्यन खान ड्रग केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट सामने आई है. चैट में एक जगह आर्यन खान अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे. आर्यन पूछ रहे थे की कुछ जुगाड़ हो सकता है.

Pankaj Mishra | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Oct 2021, 12:48:17 PM
Ananya Pandey

आर्यन-अनन्या की गांजे को लेकर चैट आई सामने, (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

आर्यन खान ड्रग केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट सामने आई है. चैट में एक जगह आर्यन खान अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे. आर्यन पूछ रहे थे की कुछ जुगाड़ हो सकता है. इस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि अरेंज हो जाएगा. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा जिस पर अनन्या ने जवाब दिया कि मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. यहां आप को बता दें कि एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर बातचीत का चैट मिला था जिसके बाद अनन्या को एनसीबी ने समन किया था. 

यह भी पढ़ेंः गम से उबरने के लिए साउथ एक्ट्रेस समांथा ने उठाया बड़ा कदम

एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक हाथ नहीं लगा है जिससे अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज कराया हो. इसके अलावा आर्यन-अनन्या के बीच कई बार नशे को लेकर बातचीत हुई है. पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थी, इंटरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थी और चंकी पांडे से लिपट कार रोई. 

यह भी पढ़ेंः शो रामायण के इस किरदार के निधन से, लोगों का हुआ बुरा हाल

NCB सूत्रों के मुताबिक जिन चैट्स का हवाला देकर एनसीबी अनन्या पांडेय से पूछताछ कर रही है, वो आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच में है. इन व्हाट्सएप्प चैट्स में आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजा के बारे में बात कर रहे हैं. आर्यन खान, अनन्या पांडे से पूछता है  If Ganja can be arrange... इस पर अनन्या पांडे का जवाब आता है She will arrange. एनसीबी की टीम अनन्या पांडे से एक बार फिर पूछताछ करेगी.

First Published : 22 Oct 2021, 12:08:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.