News Nation Logo

शो रामायण के इस किरदार के निधन से, लोगों का हुआ बुरा हाल

टेलीविजन के कई दिग्गज कलाकारों ने इस साल दुनियां को अलविदा कर दिया है, जिसमें अब एक और नाम शामिल हुआ हैं. पौराणिक कथा रामायण (Ramayan) में निषाद राज का किरदार निभाने वाले एक्टर चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) का निधन हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 22 Oct 2021, 04:39:32 PM
1634871851 Ramayan Actor Chandrakant Pandya Dies At 72 re

Chandrakant Pandya (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

टेलीविजन के कई दिग्गज कलाकारों ने इस साल दुनियां को अलविदा कह दिया है. जिसमें अब एक और नाम शामिल हुआ हैं. पौराणिक कथा रामायण (Ramayan)में निषाद राज का किरदार निभाने वाले एक्टर चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) का निधन हो गया है. निषाद राज 72 साल के पूरे हो चुके थे. इस खबर की पुष्टि उन्हीं के साथ काम करने वाली दीपिका चिखलिया ने की. बता दें  दीपिका ने मां सीता की भूमिका निभानई थी, जिसे लोग आज भी याद करते हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जिससे इस बात की पुष्टि हुई, कि कलाकार निषाद राज अब इस दुनियां में नहीं रहे. अदाकारा ने लिखा कि- भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. यह उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका है.

यह भी जानें -एक तरफ शिल्पा हुई गंजी, दूसरे तरफ हुआ ये कांड

आपको बता दें कि चंद्रकांत पंड्या ने शो रामायण में  भगवान राम के बचपन के दोस्त की भूमिका निभाई थी. जो दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था. लोगों नो उनके इस किरदार को खूब पसंद किया था. जिसकी वजह से उन्हें काफी तारीफे भी मिली. उनके किरदार ने शो में जान डालदी थी. इसके अलावा वो फिल्म परिवार ना पंखी, प्यार हो गया,  होते होते प्यार हो गया में भी नजर आए. एक्टर ने बहुत सी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया. और उनके रामायण के किरदार की तरह उनके फिल्मी किरदार को भी खूब पसंद किया गया. एक्टर ने गुजराती फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया. वहां भी उन्हें सराहना मिली. अब फैंस उनकी फिल्मों और शोज के जरिए ही उन्हें देख पाएंगे. आज इतने बेहतरीन कलाकार ने दुनियां छोड़ी है. 

दिग्गज कलाकार अरविंद त्रिवेदी का निधन -

वहीं बता दें कि हालही में रामायण शो के दिग्गज कलाकार अरविंद त्रिवेदी का निधन हुआ था. इस खबर ने लोगों को झकझोर के रख दिया था. जो रावण के किरदार में नजर आएं थे. वो आज भी लोगों के दिल में हैं. उनके इस भूमिका ने जबरजस्त सफलता हासिल की थी. उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई थी. और अब चंद्रकांत पंड्या के निधन की खबर ने लोगों को झटका दिया हैं. जिससे उनके चाहने वालों को उभरने में समय लग सकता है. बताते चले एक्टर की एक्टिंग ने हमेशा सराहना हासिल की.  

First Published : 22 Oct 2021, 10:24:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.