logo-image

एक तरफ शिल्पा हुई गंजी, दूसरे तरफ हुआ ये कांड

बॉलीवुड में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)एक ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन खबरों का हिस्सा रहती हैं. कुछ समय से उनके चर्चा में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ थी. जिसके बारे में सभी जानते हैं . एक्ट्रेस अक्सर कुछ ऐसा करती हुई नजर आती हैं.

Updated on: 21 Oct 2021, 01:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)एक ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन खबरों का हिस्सा रहती हैं. कुछ समय से उनके चर्चा में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ थी. जिसके बारे में सभी जानते हैं . एक्ट्रेस  अक्सर कुछ ऐसा करती हुई नजर आती हैं, जिससे वो सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लेती हैं. एक्ट्रेस से जुड़े हुए कई सारे विवाद भी है जिसे सुनकर लोगों के कान खड़े हो जाते हैं. एक समय उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसे देख कुछ लोग को तो गुस्सा आया था. और कुछ को हैरानी. दरअसल शिल्पा को एक साधू के साथ स्पॉट किया गया था. साथ ही उन्हीं के साथ एक्ट्रेस की एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी, जिसमें वो साधू उन्हें चूमते हुए नजर आ रहें थे. यह वायरल खबर 2009 की है.

एक साधु ने शिल्पा को चूम निकाली भड़ास जानें क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें उड़ीसा के सखिगोपाल मंदिर के एक साधु ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)के गाल को चूम लिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था. अपने इस वायरल फोटो पर एक्ट्रेस ने कहा था कि- वो साधू मेरे पिता की उम्र के हैं. क्या कोई पिता अपनी बेटी के गालों को नहीं चूम सकता. लेकिन उनकी इस खबर को लेकर आज तक उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. इसके साथ ही वो अपने नए हेयरकट को लेकर भी चर्चा में आई थीं. जिसका एक वीडियो भी उन्होंने पोस्ट किया था. अदाकारा ने विडियो का कैप्शन भी दिया था- जिसमें लिखा था, आप जोखिम उठाए बिना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते: चाहे वह अंडरकट बज कट हो (जिसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए, झूठ नहीं बोलूंगी) या मेरी नया एरोबिक एक्सरसाइज. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हेयरकट

 -

यह भी जानें -सनी लियोनी ने अपने इस ब्लैक बोल्ड लुक से किया फैंस को बोल्ड

एक्ट्रेस का विडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. जिसे देख उनके फैंस उस पोस्ट पर कर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर देते हैं. और हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव हैं.कुछ समय से वो एक बाद एक हैरान करदेने वाली पोस्ट करती हैं.जो वाकई हर किसी को चौका देने वाली रही है.