logo-image

सनी लियोनी ने अपने इस ब्लैक बोल्ड लुक से किया फैंस को बोल्ड

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम आता है तो फैंस की नजरें ठहर जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर बोल्ड अंदाज में नजर आ ही जाती हैं. उनका लुक हमेशा ही किातिलाना रहता है. वैसे एक्ट्रेस अक्सर कहर ढाती हैं. एक बार फिर सनी लियोनी चर्चा में आ गई है

Updated on: 21 Oct 2021, 12:28 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम आता है तो फैंस की नजरें ठहर जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर बोल्ड अंदाज  में नजर आ ही जाती हैं. उनका लुक हमेशा ही किातिलाना रहता है. वैसे एक्ट्रेस अक्सर कहर ढाती  हैं. एक बार फिर सनी लियोनी चर्चा में आ गई हैं इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका नया लुक है. दरअसल सनी ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की हैं, एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में ब्लैक ड्रेस पहन रखा है. जिनमें वो बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं, उनका ये नया फोटोशूट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सनी लियोनी ब्लैक कलर की आउटफिट में  नजर आ रही हैं. वो बेहद हॉट पोज़ देते हुए दिखाई दे रहीं हैं, जिसे देखने के बाद  फैन्स का बुरा हाल है. वो उनके लिए फैंस के बीच गजब का क्रेज है.  इसी वजह से उनकी तस्वीरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को भी  मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है. फोटोज़ में सनी लियोनी ने लाइट मेकअप कर रखा है, जिसमें वो हर किसी का दिल जीत रही हैं. 

Sunny Leone ने दिखाया अपना ये अंदाज -

आपको बता दें अपने नये फोटोशूट में वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. उन्होंने अपने इन तस्वीरों में बालों को खुला कर रखा है. खुले बालों में वो काफी हसीन नजर आ रहीं हैं. सनी लियोनी को उनके बिंदास फैशन सेंस और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर भी सनी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. और उनकी फैन्स लिस्ट लाखों में  हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स भरमार कर देते  हैं. आपको बता दें कि सनी लियोनी बिग बॉस शो में भी नजर आईं थी, जहां उनकी मासूम हरकतो को खूब पसंद किया गया था. उन्होंने  बॉलीवुड में कई सारी फिल्में और आइटम सॉन्ग्स में भी काम किया है. जिसको लोग आज भी पंसद करते हैं.

यह भी जानें-अब सामंथा ने इन्हें लेकर लिया लीगल एक्शन,जानें क्या है पूरी खबर?

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म Shero की शूटिंग को पूरा किया है.  इस फिल्म को श्रीजीत विजयन ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म मलयालम, तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. कि कब वो एक्ट्रेस को इस फिल्म में देख पाएंगे. इस फिल्म में भी सनी अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. देखना यह होगा उनकी यह फिल्म पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है.