logo-image

फिल्म 'सरकार' के 15 साल हुए पूरे, अमिताभ बच्चन यादों में खोए

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वह काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं

Updated on: 02 Jul 2020, 05:44 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सरकार' (Sarkar) गुरुवार को रिलीज हुए 15 साल हो गए. इस मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसकी यादों को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. फिल्म 'सरकार' 2 जून 2005 को रिलीज हुई थी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वह काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया या हुआ मर्डर, सब की जुबां पर सबसे बड़े तीन सवाल, जानिए यहां

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर पोस्टर को कैप्शन देते हुए लिखा, ''सरकार' के 15 साल.' राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित, क्राइम ड्रामा फिल्म में अभिषेक बच्चन, के के मेनन और कैटरीना कैफ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. सोशल मीडिया पर अमिताभ के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब मनोज बाजपेयी करने वाले थे सुसाइड, बोले- वड़ा पाव भी लगता था महंगा...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आए थे. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से बंद पड़े थिएटर के कारण फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. इस मजेदार फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मिर्जा की भूमिका निभाई है, जो लखनऊ के दिल यानि कि बीचों-बीच बसी एक पुरानी जीर्ण 'हवेली' के मकान मालिक हैं, जिसका नाम फातिमा महल है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, वह रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में दिखाई देंगे.