logo-image

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 'गुलाबो सिताबो' के सेट की तस्वीर, फैंस से पूछा सवाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को आईब्रो के बीच में जो खाली जगह को क्या कहते हैं बताया है

Updated on: 29 May 2020, 05:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी फिल्म से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को आईब्रो के बीच में जो खाली जगह को क्या कहते हैं बताया है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का टचअप हो रहा है.

यह भी पढ़ें: हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को लेकर शेमारू ने मांगी माफी, इस्‍कॉन ने की थी महिला कॉमेडियन की शिकायत

अमिताभ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं. यह फिल्म गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टच अप हो रहा है.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद की राह पर चलीं स्वरा भास्कर, 1000 लोगों को पहुंचाया घर

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते है यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में इस साल हैं. अमिताभ फिल्म 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे.