logo-image

सोनू सूद की राह पर चलीं स्वरा भास्कर, 1000 लोगों को पहुंचाया घर

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) भी इस मुसीबत की घड़ी में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए हैं, अब सोनू की राह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी लोगों के लिए आगे आई हैं

Updated on: 29 May 2020, 02:22 PM

नई दिल्ली:

चीन के वुहान से निकल कर दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) ने भारत में भी पैर पसार लिए हैं. भारत में इस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन में हजारों लोग बेघर हो गए हैं. लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूरों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. ऐसे समय में बॉलीवुड ने लोगों की खूब मदद की है. अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक सभी ने किसी न किसी रूप मं लोगों की मदद की है. वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) भी इस मुसीबत की घड़ी में गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए हैं, अब सोनू की राह पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी लोगों के लिए आगे आई हैं.

यह भी पढ़ें: फेमस टीवी शो 'नागिन' के फैंस के लिए आई खुशखबरी, एकता कपूर ने कही ये बात

View this post on Instagram

The migrant crisis is the most severe human impact story of our time - lakhs of our migrant brothers and sisters have walked hundreds of kilometres, often without slippers or shoes due to the after effects of the Corona lockdown. it's a harsh reality hard to ignore. I’m very very grateful to @athleoofficial and @actionshoesofficial who have kindly contributed 500 pairs of shoes toward migrant relief efforts. These were distributed by on-ground volunteers of @karwanemohabbat .. Kudos to the efforts of Adil, Ramzaan, Sandeep and everyone at Karwan-E-Mohabbat. Deep gratitude again to Vishesh Agrawal, S.K. Sharma, Action shoes, Athleo Shoes for their generosity and commitment to social causes. Special thanks to Shaivaal Sahay and @biraj.patnaik for making this possible. 🙏🏽🙏🏽🙏🏽🙏🏽 💜💜💜💜#coronavirus #lockdown #coronawarriors #doingourbit #doingourpart #actionshoes #athleoshoes #swarabhaskar #swarabhasker #notanad #notsponsored

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी अब तक हजारों मजदूरों को उनके परिवार वालों से मिलवा चुकी हैं. इसके साथ ही अलग-अलग तरीकों से भी मदद कर रही हैं. हाल ही में स्वरा ने सड़कों पर लोगों को जूते भी बांटे थे. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने बताया कि वह अपने घर में बैठकर और बहुत से लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं.

यह भी पढ़ें: 'पाताल लोक' से हटी बीजेपी नेता की तस्वीर, जानिए क्या था पूरा विवाद

स्वरा ने कहा, 'ऐसे समय में जब लाखों लोग भारत की सड़कों पर अत्यधिक कष्ट का सामना कर रहे हैं, मुझे अपने घर बैठकर शर्म आ रही थी. इस गंभीर संकट ने हमारी सिस्टम के दोषों को उजागर किया है.' वहीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ट्विटर के जरिए भी लोगों की मदद कर रही हैं. जो लोग भी सोशल मीडिया के जरिए स्वरा से मदद मांग रहे हैं स्वरा उनसे नंबर और पता मांग रही हैं ताकि जल्द से जल्द वो लोगों की मदद कर सकें.

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. वहीं देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस की बात करें तो इस महामारी से भारत में अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं हजारों लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन 4 जारी है और जल्द ही लॉकडाउन 5 की भी घोषणा हो सकती है.