logo-image

अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन 2.0 के बाद शूटिंग पर की वापसी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद सोमवार को सुबह 7 बजे शूटिंग करने के लिए रवाना हुए

Updated on: 14 Jun 2021, 03:43 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
  • अमिताभ बच्चन फिल्म 'गुडबॉय' में नजर आएंगे
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता नजर आएंगी

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर काम पर वापसी की है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद सोमवार को सुबह 7 बजे शूटिंग करने के लिए रवाना हुए. बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने मास्क पहन रखा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन लिखा, 'सुबह 7 बजे काम पर जा रहा हूं. लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन की शूटिंग. पैंगोलिन मास्क के साथ. उन्होंने आगे लिखा, हर दिन हर तरह से चीजें बेहतर और बेहतर होंगी.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी देखें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा था रिया चक्रवर्ती का रिश्ता

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने यह शेयर नहीं किया कि वह किस चीज की शूटिंग कर रहे हैं या प्रोजेक्ट का नाम क्या है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के सआथ शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर इंडस्ट्री के दोस्तों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

अमिताभ बच्चन कई फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड', 'मे डे', 'अलविदा' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के रीमेक नजर आएंगे. इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनाम फिल्म भी काम करेंगे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे छोड़ गए हैं इतनी संपत्ति, चांद पर खरीदी थी जमीन! 

इस फिल्म में साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta)बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं. नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति बेहद सम्मान है और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)