logo-image

अमिताभ बच्चन ने दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी पीके और चुन्नी को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारतीय फुटबॉल दिग्गजों चुन्नी गोस्वामी और पीके बनर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दोनों दिग्गजों का निधन हाल ही में हुआ.

Updated on: 17 May 2020, 06:50 AM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने पीके और चुन्नी को अपनी ट्वीट में दी श्रद्धांजलि.
  • जिम जाने की बात कहकर भी बिग बी किया मजेदार ट्वीट.
  • कोरोना लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय.

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारतीय फुटबॉल दिग्गजों चुन्नी गोस्वामी और पीके बनर्जी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दोनों दिग्गजों का निधन हाल ही में हुआ. एक खबर के अंश, जिसमें चुन्नी गोस्वामी और पीके बनर्जी के निधन के बारे में बताया गया है, उस पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड दिग्गज ने ट्वीट (Tweet) किया,'दोनों फुटबॉल के दिग्गज थे..आत्मा को शांति मिले.' इसी बीच बिग बी अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। अभिनेता ने शनिवार को अपने घर के निजी जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर साझा की.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: लॉकडाउन में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को याद आई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड, दोनों में छिड़ी जंग

लॉकडाउन में रख रहे सेहत का ख्याल
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने सिर को और मुंह को पूरी तरह से कवर किए हुए हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- चलें भैया जिम बाद में मिलते हैं. जिम यहीं है घर के बाहर नहीं. अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपनी फिटनेस का पूरा खयाल रखते हैं. साथ ही अमिताभ लगातार फिल्मों का, छोटे पर्दे का और विज्ञापनों का हिस्सा बनते आ रहे हैं. इसके अलावा वे इस लॉकडाउन फेज में अपने प्रशंसकों को खुश करने का कोई भी मौका नहीं गंवा रहे हैं. वे जोक्स और फनी पोस्ट्स के जरिए अपने प्रशंसकों को भी खुश करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन को सूझ नहीं रहा था कि वे क्या लिखें. इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ''आज कुछ नहीं है लिखने को! तो सोचा ये लिख देना चाहिए, की कुछ नहीं है लिखने को.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के कारण कर्ज में डूबे फेमस टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी

याद किया खेल दिग्गजों को
चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में लंबी बीमारी से जूझने के बाद 30 अप्रैल को कोलकाता के एक अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. गोस्वामी 1962 के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता टीम के कप्तान थे. महान फुटबॉलर एक क्रिक्रेटर भी रह चुके थे. उन्होंने फर्स्ट-क्लास क्रिकेट टूनार्मेंट में बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था. वहीं पीके बनर्जी ने 83 साल की उम्र में सीने में संक्रमण से जूझने के बाद कोलकाता के अस्पताल में 20 मार्च को अंतिम सांस ली. वह दो बार के ओलंपियन और 1962 के एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता टीम के लिए गोल करने वाले खिलाड़ी थे, और उन्हें भारत के सबसे महान कोच के तौर पर भी जाना जाता है.