logo-image

लॉकडाउन के कारण कर्ज में डूबे फेमस टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की खुदकुशी

32 वर्षीय एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने लॉकडाउन के चलते पूरी तरह से आय बंद हो जाने और कर्ज में डूबे होने के चलते फांसी लगाई है

Updated on: 16 May 2020, 05:51 PM

नई दिल्ली:

फेमस शो 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' में काम कर चुके टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने लॉकडाउन के चलते पूरी तरह से आय बंद हो जाने और कर्ज में डूबे होने के चलते फांसी लगाई है. मनमीत अपनी पत्नी के साथ मुंबई में किराये के एक छोटे से फ्लैट में रहते थे. जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे मनमीत ग्रेवाल इसी के चलते वे डिप्रेशन का शिकार हो गये थे.

एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने शुक्रवार की रात तकरीबन 10:30 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से उन्हें कोई भी छोटा-मोटा काम भी मिलना बंद हो गया था. बताया जा रहा है कि मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) की हालत इतनी खराब थी कि वह अपने घर का किराया भी देने में असमर्थ थे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में किया डांस

टीवी सीरियल में काम के अलावा मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) कई ऐड फिल्मों में भी नजर आए हैं. लॉकडाउन से पहले वो एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे. इस 8 एपिसोड वाले वेब सीरीज के 3 एपिसोड में मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) नजर आने वाले थे. इसके अलावा मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) एक्टिंग स्कूल में भी बतौर फैक्लटी एक्टिंग की क्लास चलाते थे. बता दें कि देश में हुए कोरोना वायरस महामारी के कारण आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी परेशान हैं. देश में इस भयानक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.