logo-image

Viral Video: लॉकडाउन में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को याद आई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड, दोनों में छिड़ी जंग

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सितारे फेमस गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dilli Wali Girlfreind) पर डांस करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 16 May 2020, 03:45 PM

नई दिल्ली:

चीन के वुहान शहर से निकले कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. इस महामारी की वजह से भारत में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) का तीसरा चरण भी जल्द ही खत्म होने वाला है. ऐसे समय में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. इस दौरान लोग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सितारे फेमस गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dilli Wali Girlfreind) पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लोगों को नैनों से घायल करने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर का नया डांस Video हुआ Viral

View this post on Instagram

Remembering the time when #RanbirKapoor and #RanveerSingh brought the house down with their moves.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस थ्रोबैक वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साथ फिल्म 'जवानी दीवानी' के फेमस गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dilli Wali Girlfreind) पर बेधड़क डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर आहें भरते रह जाएंगे आप

फैंस को दोंनो का ये जबरदस्त वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें को बहुत जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं णबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात करें तो वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.