logo-image

श्वेता तिवारी की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर आहें भरते रह जाएंगे आप

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इस हॉट एंड बोल्ड लुक्स वाले फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की हैं

Updated on: 16 May 2020, 01:49 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 4' की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तो आपको याद ही होंगी. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लोग आज भी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' की प्रेरणा के रूप में याद करते हैं. देखने में बेहद खूबसूरत श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं. पलक कभी अपने वीडियो को लेकर तो कभी फोटोशूट को लेकर चर्चा में में बनी रहती हैं. हाल ही में पलक ने ग्लैमरस अंदाज में एक फोटोशूट कराया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इस हॉट एंड बोल्ड लुक्स वाले फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की हैं. पलक की इन तस्वीरों को अब कर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जेनेलिया के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, बताया- हैपी मैरिड लाइफ का सीक्रेट

View this post on Instagram

Featuring tobbo’s lil paw

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

View this post on Instagram

Whoops

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

View this post on Instagram

Hol’ up

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

लॉकडाउन के दिनों में पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने घर पर वर्कआउट करने का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में पलक अपने छोटे भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जब रतन राजपूत ने सिलेंडर खत्‍म होने पर जुगाड़ से बनाया चूल्हा, आप भी देखें Video

साथ ही साथ पलक वीडियो में कह रही हैं कि एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप्स की एक्सरसाइज करेंगे.' आप भी देखें पलक का ये वीडियो..

View this post on Instagram

A quick demonstration of my daily upper body workout by @palaktiwarii #nanhayatri 💪🏼💪🏼💪🏼😂😅

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के फिल्मी करियर की बात करें तो अब तक कई बार उनके डेब्यू की खबरें आती रही हैं लेकिन अब तक उनका फिल्मी सफर शुरू नहीं हुआ है. पलक, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है.