logo-image

VIDEO: जेनेलिया के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, बताया- हैपी मैरिड लाइफ का सीक्रेट

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के भी कुछ मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं

Updated on: 16 May 2020, 01:11 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के समय में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के भी कुछ मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में रितेश-जेनेलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अच्छी शादीशुदा जिंदगी का सीक्रेट बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब रतन राजपूत ने सिलेंडर खत्‍म होने पर जुगाड़ से बनाया चूल्हा, आप भी देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी पत्नी जेनेलिया के पैर दबाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) कहते हैं कि यही अच्छी शादीशुदा खुशहाल जिंदगी का सीक्रेट है. इसके बाद जेनेलिया सोफे पर लेटे हुए फेमस गाने कुछ कुछ होता है की धुन गुनगुनाती नजर आ रही हैं, आखिर में रितेश कहते हैं बहुत कुछ होता है.

यह भी पढ़ें: 'गुलाबो-सिताबो' डायरेक्टर शूजीत सरकार को मिला इस बड़े फिल्‍ममेकर का साथ, कही यह बात

View this post on Instagram

Haha.. These two are literal fun 😍 Love them?

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

रितेश-जेनेलिया का ये बेहद क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि रितेश देशमुख ने कमाल के एक्सप्रेशन दिखाए हैं. तो वहीं कुछ लोग उन्हें जोरू का गुलाम कह रहे हैं. इसके साथ ही इस जोड़ी का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. इस वीडियो में जेनेलिया रितेश को शादी की तस्वीरें दिखा रही हैं. साथ ही साथ बैकग्राउंड में जगजीत सिंह की पॉपुलर गजल 'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो' बजती है और इसके बाद रितेश देशमुख जो दुखभरे एक्सप्रेशन्स देते हैं उन्हें देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. वीडियो को अब कल लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने साल 2012 में शादी की थी. इस खूबसूरत जोड़ी के दो बेटे हैं जिनका नाम रियान देशमुख (Riaan Deshmukh) और राहिल देशमुख (Rahyl Deshmukh) है.