logo-image

'गुलाबो-सिताबो' डायरेक्टर शूजीत सरकार को मिला इस बड़े फिल्‍ममेकर का साथ, कही यह बात

फिल्मकार शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) की आगामी रिलीज 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) और छह अन्य फिल्मों सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी

Updated on: 16 May 2020, 11:42 AM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर गोल्डी बहल (Goldie Behl) ने अपने साथी फिल्मकार शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) का समर्थन करते हुए कहा है कि हर निर्माता को यह फैसला करने का अधिकार है कि वे अपनी फिल्म को कैसे रिलीज करना चाहते हैं और निवेश से कैसे लाभ प्राप्त करना चाहते हैं. फिल्मकार शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) की आगामी रिलीज 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) और छह अन्य फिल्मों सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. जिनमें विद्या बालन अभिनीत 'शकुंतला देवी' भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: जब रतन राजपूत ने सिलेंडर खत्‍म होने पर जुगाड़ से बनाया चूल्हा, आप भी देखें Video

शूजीत सरकार द्वारा अमिातभ बच्चन-आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म को सीधे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के फैसले की पुष्टि के एक दिन बाद मल्टीप्लेक्स चेन ऑइनॉक्स ने एक बयान जारी कर कहा कि कहा कि दुनियाभर में फिल्म रिलीज के प्रचलित माध्यम स प्रोडक्शन हाउस का हटना चिंताजनक और निराशाजनक है. सिनेमा और कंटेंट निमार्ता हमेशा परस्पर लाभकारी साझेदारियों में रहे हैं, जहां किसी एक का काम दूसरे के राजस्व को बढ़ावा देता है.

यह भी पढ़ें: Birthday: साधारण से किरदार में भी जान फूंक देने वाले विक्की कौशल का ऐसा रहा फिल्मी सफर

गोल्डी बहल (Goldie Behl) ने आइनॉक्स के बयान के संदर्भ में प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहा, 'मुझे लगता है कि वे किसी निमार्ता को यह बताने की स्थिति में नहीं हैं कि उन्हें उनके कन्टेंट के साथ क्या करना है. आखिरकार यह एक व्यवसाय है, और निर्माताओं को अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए माध्यम चुनने की आजादी है. यह निमार्ताओं पर छोड़ देना चाहिए कि वे अपने निवेश से कैसे लाभ प्राप्त करते हैं. मैं शूजीत का समर्थन करता हूं. वह जानते हैं कि उनकी फिल्म के लिए सबसे अच्छा क्या है. हां, आईनॉक्स ने एक पत्र जारी किया और आलोचना हुई लेकिन फिल्म दर्शकों के लिए बनी है. दर्शक इसकी नियति तय करेंगे.' गोल्डी बहल ने वेब सीरीज 'रीजेक्टएक्स' का निर्देशन किया है जिसमें सुमित व्यास, अनीशा विक्टर, अहमद मासी, पूजा शेट्टी, आयुष खुराना आदि कलाकार हैं.