logo-image

दिवाली पर जगमगाई अयोध्या नगरी, तो अमिताभ बच्चन ने किया ये Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अयोध्या में किये जाने वाले दीपोत्सव की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लोगों को दिवाली विश किया है

Updated on: 14 Nov 2020, 11:35 AM

नई दिल्ली:

आज पूरा देश दीवाली (Diwali 2020) मना रहा है, इस खास मौके पर सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी दिवाली के खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों को बधाई दी है. अमिताभ इस साल अपने घर में दिवाली पार्टी का आयोजन नहीं कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अयोध्या में किये जाने वाले दीपोत्सव की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लोगों को दिवाली विश किया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई पहली फिल्म, 'सूरज पे मंगल भारी' ने जमाया रंग

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी उन्हें इस पावन पर्व की बधाई दे रहे हैं. वहीं धनतेरस के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी यादों के पिटारे से फैंस के साथ एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ हाथों में फुलझड़ी लिये साथ में दिवाली मनाते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: ईशा देओल ने शेयर किया लक्ष्मी पूजन विधि का Video, दर्शकों ने लुटाया प्यार

बता दें कि इस साल अयोध्या दीपोत्सव में दीप प्रज्ज्वलन का नया कीर्तिमान बना है. अयोध्या में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने एक साथ कुल 6,06,569 दीप जलाने का रिकॉर्ड दर्ज किया है. इस खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के अलावा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तथा राज्य सरकार के अनेक मंत्रियों ने सरयू नदी की आरती की. अमिताभ बच्चन की वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म गुलाबो-सिताबो रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ ने  एक कंजूस बुजुर्ग का किरदार निभाया था. इसके अलावा आने वाले समय में अमिताभ झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.