logo-image

ईशा देओल ने शेयर किया लक्ष्मी पूजन विधि का Video, दर्शकों ने लुटाया प्यार

वीडियो में ईशा देओल (Esha Deol) दिवाली पर लक्ष्मी पूजन कैसे करें इसकी विधि बता रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 13 Nov 2020, 06:57 PM

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल तख्तानी (Esha Deol) ने सोशल मीडिया पर दीवाली के जश्न से पहले लक्ष्मी पूजन विधि का एक वीडियो शेयर किया है. ईशा देओल (Esha Deol) के इस वीडियो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. वीडियो में ईशा देओल (Esha Deol) दिवाली पर लक्ष्मी पूजन कैसे करें इसकी विधि बता रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत को ट्विटर जैसे 'हिंदूफोबिक' और 'एंटीनेशनल' प्लेटफार्म की जरूरत नहीं : कंगना रनौत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol)

ईशा देओल (Esha Deol) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लक्ष्मी पूजन विधि ईशा देओल के साथ.' छह मिनट लंबे इस वीडियो में, ईशा लक्ष्मी पूजन के लिए अनुष्ठान करती नजर आ रही हैं इसके साथ ही वह दर्शकों को दीवाली के त्योहार के दौरान लक्ष्मी पूजन के महत्व को भी बता रही हैं.

यह भी पढ़ें: आओ मनाएं सुशांत सिंह राजपूत वाली दिवाली, श्वेता सिंह कीर्ति ने की ये खास अपील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol)

ईशा देओल (Esha Deol) ने साल 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कोई मेरे दिल से' के साथ अपनी हिंदी फ़िल्म की शुरुआत की थी. ईशा देओल (Esha Deol) ने 'युवा', 'धूम', 'एलओसी कारगिल', 'दस', 'नो एंट्री' जैसी फ़िल्मों में काम किया है. 2 नवंबर को ईशा देओल (Esha Deol) ने अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर हेमा मालिनी ने बेटी के लिए ऑनलाइन हवन भी करवाया था जिसका वीडियो ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.