logo-image

भारत को ट्विटर जैसे 'हिंदूफोबिक' और 'एंटीनेशनल' प्लेटफार्म की जरूरत नहीं : कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने विचारों को एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया, जिसमें वह अपने पिता के साथ दिखाई दे रही हैं

Updated on: 13 Nov 2020, 06:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर को 'हिंदूफोबिक' और 'एंटीनेशनल' प्लेटफॉर्म करार दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि भारत में इस माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने विचारों को एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया, जिसमें वह अपने पिता के साथ दिखाई दे रही हैं. कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हो रहा Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'पिता के साथ मेरी एक दुर्लभ तस्वीर, जिसमें हम किसी बात पर सहमति जताते नजर आ रहे हैं. हालांकि, किसी को याद नहीं है वो कौन सी बात थी. खैर सुनने में आ रहा है कि सरकार शायद ट्विटर पर बैन लगाने वाली है. भारत में ऐसा होने की जरुरत भी है. हमें इस तरह के 'हिंदूफोबिक' और 'एंटीनेशनल' प्लेटफार्म की जरुरत भी नहीं है.'

यह भी पढ़ें: आओ मनाएं सुशांत सिंह राजपूत वाली दिवाली, श्वेता सिंह कीर्ति ने की ये खास अपील

हाल ही में कंगना रनौत के भाई की शादी हुई है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कंगना के भाई अक्षत की शादी 10 नवंबर को उदयपुर में हुई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी दिवंगत जयललिता पर आधारित है. फिल्म में दिवंगत नेता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. यह ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी हैं.