logo-image

Chehre Trailer: अमिताभ के खतरनाक खेल में फंसेंगे इमरान हाशमी, देखें फिल्म का दमदार ट्रेलर

फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के पूरे ट्रेलर में अमिताभ और इमरान ही नजर आ रहे हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती ट्रेलर में कुछ सेकेंड के लिए ही नजर आ रही हैं

Updated on: 18 Mar 2021, 03:22 PM

highlights

  • फिल्म चेहरे का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है
  • ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती कुछ सेकेंड के लिए ही नजर आईं
  • फिल्म चेहरे  9 अप्रैल को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) का सस्पेंस से भरा ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक जबरदस्त नजर आ रहा है. काली कैप, चश्मे और सॉलिड ब्लैक फ्रेम में उनका क्लोज-अप लुक काफी इंटेंस है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की जोड़ी दिखने वाली है. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के पूरे ट्रेलर में अमिताभ और इमरान ही नजर आ रहे हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती ट्रेलर में कुछ सेकेंड के लिए ही नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: रिया की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB, सोमवार को सुनवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन एक वकील हैं, तो वहीं इमरान उनके जाल में फंसने वाले एक एड एजेंसी के मालिक. ट्रेलर से समझ आ रहा है कि फिल्म में किंग की भूमिका में अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं और बाकी सभी कलाकार उनके कंट्रोल में काम कर रहे हैं. रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 9 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर से पहले रिलीज हुए पोस्टर में रिया चक्रवर्ती दिखाई नहीं दी थीं. ऐसे में लोग कयास लगा रहे थे कि कहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विवादों में फंसी रिया का रोल ही तो नहीं हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें: Chacha Vidhayak Hain Humare 2: 'दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैय्या सूरमा', इस दिन प्रीमियर होगा शो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

सोशल मीडिया पर आज रिलीज हुए 'चेहरे' के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती की झलक देखाई दे रही है. जिससे ये तो फाइनल हो गया है कि रिया फिल्म में नजर आने वाली हैं. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'ऐसी खुली किताबों में हमारी दिलचस्पी कुछ ज्यादा है, हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है.' फिल्म में अमिताभ-इमरान के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और सिद्धार्थ कपूर भी हैं. पहले फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पहले ही 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा इस साल उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. आने वाले समय में अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी भी दिखाई देगी.