News Nation Logo

BREAKING

रिया की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB, सोमवार को सुनवाई

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से SG तुषार मेहता ने कहा, 'हमें पता है सुप्रीम कोर्ट जमानत रद्द करने पर विचार नहीं करेगा. लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऐसी कई बातें कह दी हैं, जो NDPS एक्ट के सभी मुकदमों पर असर डालेंगी'

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Mar 2021, 01:14:54 PM
rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

highlights

  • रिया चक्रवर्ती की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB
  • रिया और शौविक चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हैं
  • इस मामले में अब सोमवार को सुनवाई होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबतें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करते हुए रिया को बॉम्बे कोर्ट के जमानत देने के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिस पर आज सुनवाई हुई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से SG तुषार मेहता ने कहा, 'हमें पता है सुप्रीम कोर्ट जमानत रद्द करने पर विचार नहीं करेगा. लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऐसी कई बातें कह दी हैं, जो NDPS एक्ट के सभी मुकदमों पर असर डालेंगी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने याचिका की ड्राफ्टिंग पर सवाल उठाते हुए कहा, 'आप उचित याचिका दाखिल कीजिए.' जिसके बाद SG तुषार मेहता ने कहा, 'याचिका में संसोधन कर फिर से दायर करेंगे. इस मामले में अब सोमवार को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा.

यह भी पढ़ें: Chacha Vidhayak Hain Humare 2: 'दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैय्या सूरमा', इस दिन प्रीमियर होगा शो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

2 दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत को चुनौती दी थी.  इसके बाद से सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस एक बार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी की मांग उठाने लगे हैं. दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सामने आए ड्रग्स रैकेट में एनसीबी ने सूर्यदीप मल्होत्रा, जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार जैसे लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने हूबहू सायना नेहवाल के लुक में शेयर की Photo

सुशांत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में पहली चार्जशीट दायर की है. एनसीबी (NCB) चीफ समीर वानखेड़े अदालत में खुद चार्जशीट दाखिल करने पहुंचे थे. एनसीबी द्वारा दायर 12 हजार पन्नों की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती और 32 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ अवैध तस्करी का आरोप लगाया गया है. एनसीबी (NCB) ने बीते साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे. NCB ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को साल 2020 के सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया था. रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज होने वाली है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 01:13:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rhea Chakraborty NCB