logo-image

Chacha Vidhayak Hain Humare 2: 'दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैय्या सूरमा', इस दिन प्रीमियर होगा शो

अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) के प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है

Updated on: 18 Mar 2021, 12:39 PM

highlights

  • 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' के रिलीज का ऐलान हो गया है
  • सीरीज का प्रीमियर 26 मार्च को होगा
  • आज सीरीज के पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान हुआ

नई दिल्ली:

Chacha Vidhayak Hain Humare 2: कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म का बोलबाला है. बड़ी-बड़ी फिल्में आजकल ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं. वहीं कई ऐसी सीरीज हैं जिनके अगले पार्ट का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. अब अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) के प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है. सीरीज का पोस्टर रिलीज करते हुए इसके प्रीमियर की डेट का भी ऐलान हो गया है.  'चाचा विधायक हैं हमारे' सीजन 2 (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का प्रीमियर 26 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने हूबहू सायना नेहवाल के लुक में शेयर की Photo

सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा, 'रॉनी भैया दूसरे सीजन के लिए वापस आ रहे हैं. इस बार वह डबल धमाल, डबल हंसी और मस्ती के साथ वापस लौट रहे हैं.' 'चाचा विधायक हैं हमारे 2' (Chacha Vidhayak Hain Humare 2) का पोस्टर भी काफी दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर पर लिया है 'दाल बाटी चूरमा, रॉनी भैया सूरमा'. दर्शकों को सीरीज का काफी समय से इंतजार है.  'चाचा विधायक हैं हमारे' (Chacha Vidhayak Hain Humare) की कहानी इंदौर के एक लड़के रोहित पाठक यानी जाकिर खान (Zakir Khan) की है, जो जॉबलेस है और दूसरी और उसके परिवार को उसके भविष्य की चिंता लगी रहती है.

यह भी पढ़ें: जब शशि कपूर को 'गे' समझ बैठी थीं जेनिफर... फिर लिए सात फेरे

बता दें कि जाकिर खान ने इस सीरीज का ऐलान होते वक्त कहा था, 'दुनिया भर के दर्शकों का इतना प्यार प्राप्त करना विनम्र भावना है. अमेजन प्राइम वीडियो के साथ मेरा जुड़ाव 'हक से सिंगल' की रिलीज के बाद से मजबूत हो गया है, जो इस प्लेटफॉर्म पर मेरा पहला स्टैंड-अप स्पेशल था. मैं हमारे संघ को अधिक गहरा करने और दुनिया भर में भारतीय कॉमेडी की पहुंच का विस्तार करने और अपने अगले कुछ स्पेशल्स को 200 से अधिक देशों तक पहुंचाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं.' सीरीज के पहले पार्ट में जाकिर खान के साथ व्योम शर्मा, कुमार वरुण मुख्य भूमिका में नजर आए थे.