logo-image

Amitabh Bachchan Bithday:'तू झूम झूम झूम', पिता अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर बेटी ने किया विश

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो इस समय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की मेजबानी कर रहे हैं

Updated on: 11 Oct 2022, 09:44 AM

मुंबई:

आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 80 वां जन्मदिन है. आज हर कोई सोशल मीडिया पर उनका बर्थडे विश करने में लगा है. वहीं पिता अमिताभ बच्चन के 80 वें जन्मदिन के अवसर पर, श्वेता बच्चन ने आबिदा परवीन और नसीबो लाल का गीत तू झूम और अनदेखी पारिवारिक तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर की है. एक फोटो में अमिताभ बच्चन को एक पूजा समारोह के दौरान एक पवित्र ग्रंथ पढ़ते हुए भी दिखाया गया है. उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज लिखते हुए ये फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा, हैप्पी 80 बर्थडे टू ग्रैन्ड ओल्ड मैन.

पहली तस्वीर में वह उनके गाल पर किस करते हुए दिख रही हैं. श्वेता की बचपन की तस्वीरें भी हैं जिसमें अमिताभ उनके साथ चलते हुए और उनमें से कुछ नई तस्वीरों में एक साथ चलते हुए उनका हाथ पकड़ते हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन के माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ की बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की है.

नातिन ने शेयर की कविता

श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी हरिवंश राय बच्चन की एक कविता की कुछ पंक्तियां लिखीं, साथ ही दादा अमिताभ बच्चन के साथ उनके बचपन की एक श्वेत-श्याम तस्वीर भी लिखी. उन्होंने लिखा, 'तू ना रुकेगा कभी, तू न मुदेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ ना कभी था, और ना ही आप जैसा कोई होगा, जन्मदिन मुबारक हो नाना. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो इस समय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की मेजबानी कर रहे हैं. उनके जन्मदिन के विशेष एपिसोड में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन हॉट सीट पर होंगे. प्रोमो शो में जया अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसा खुलासा करती नजर आएंगी जो उन्हें भावुक कर देगा.हाल ही में उनकी फिल्म गुड बॉय भी रिलीज हुई है, जिसमें वो नीना गुप्ता, पल्लवी गुलाटी, रश्मिका मंदाना के साथ लीड रोल में थे. रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के साथ  बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

अमिताभ बच्चन ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में की हैं. उनका सफर फिल्म सात हिंदुस्तानी के साथ 1969 में शुरू हुआ था. उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है.सोशल मीडिया पर भी उनको चाहनों वालों ने बर्थडे विशिस की झड़ी लगा दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)