logo-image

हाथ में सिगार, आंखों पर काले चश्मे...अल्लू अर्जुन का सामने आए किलिंग लुक, फैंस बोले -आइकॉनिक स्टार

अल्लू अर्जुन ने पिछले साल पुष्पा से काफी नाम कमाया था. वहीं अब वो पुष्पा 2 को लेकर काफी चर्चा में है.

Updated on: 30 Jul 2022, 07:28 PM

highlights

  • शूटिंग करने के बाद इसे रिलीज करने की तैयारी
  • कई ने उनके लुक पर दिल के इमोजी भी बनाए
  • स्टाइलिश बाल और लेदर जैकेट पहने  इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की

:

अल्लू अर्जुन ने पिछले साल पुष्पा से काफी नाम कमाया था. वहीं अब वो पुष्पा 2 को लेकर काफी चर्चा में है. फैंस बेसबरी से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.  अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसको देखकर लग रहा है कि  ये आगामी फिल्म में उनके किरदार का  लुक है. बता दें उन्होंने हाथ में सिगार, आंखों पर काले चश्मे, स्टाइलिश बाल और लेदर जैकेट पहने  इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. अल्लू अर्जुन को देख उनके  फैंस शॉक्ड हैं. उनमें से कई ने उनके लुक पर फायर दिल के इमोजी भी बनाए. दूसरी ओर, अभिनेता ने खुलासा किया कि यह नई तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर द्वारा क्लिक की गई थी. 

उनमें से कई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और "पुष्पा 2 ???? "देखो पुष्पा 2  ????" जैसी टिप्पणियों की. दूसरों के बीच में कई अन्य लोग भी थे जिन्होंने उनके लुक को मंजूरी दी और इसके बारे में बात करना अभी भी जारी है. किसी ने लिखा "ऊरा मास लुक ????????",जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "स्टाइलिश आइकॉनिक स्टार⭐ ????"वैसे कहा जा रहा है कि ये तस्वीर किसी ऐड शूट के दौरान की है जबकि फैंस इसे पुष्पा द रूल्स से उनकी पहली झलक बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर छाया उत्साह

अगले साल हो सकती है फिल्म रिलीज

अल्लू अर्जुन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पुष्पा ने पूरे देश में रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया. सीक्वल के लिए, साउथ स्टार ने खुलासा किया था कि वे सीक्वल पर काम कर रहे हैं और वह कई भाषाओं में रिलीज करना चाहते हैं.खबरों के मुताबिक, फिलहाल अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने के बाद इसे रिलीज करने की तैयारी है. खबर है कि अगले साल की शुरुआत में ही इसे रिलीज किया जा सकता है.