logo-image

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर छाया उत्साह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस अपना उत्साह जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Jul 2022, 04:25 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ऐसा नाम है, जो 3 दर्शकों से अधिक समय से बॉलीवुड का पर्याय बना हुआ है. अब, चूंकि वह पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इसलिए फैंस के लिए यह काफी एक्साइटमेंट वाला लम्हा है.  किंग खान को पर्दे पर लंबे समय बाद फैंस देखने के लिए काफी ज्यादा खुश हैं. दर्शक शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर अपना उत्साह जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. खान साहब फिल्ममेकर एटली के साथ मिलकर फैंस को सरप्राइज करने के लिए तैयार हैं. उनका लुक फिल्म में काफी ज्यादा डिफरेंट है, जो फैंस को पसंद भी आ रहा है. 

यह भी जानिए-  राजीव अदतिया ने फैसू और प्रतीक सहजपाल के साथ मिलकर की ऐसी हरकत

आपको बता दें, सिनेमाघरों में एक विलेन रिटर्न्स की स्क्रीनिंग के दौरान, जवान की एक झलक दिखाई गई, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बैंडेड अवतार में थे. जैसा कि टीज़र की घोषणा की जा रही थी, दर्शकों को एटली और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पहले सहयोग के लिए चिल्लाते, हूटिंग, सीटी बजाते, नाचते और जयकार करते सुना जा सकता था. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और ट्विटर पर भी इस पर प्रतिक्रिया दी गई.

फैंस ने अलग-अलग थिएटरों से वीडियो को फिर से शेयर किया जहां जवान का टीजर दिखाया गया था. फिल्म में लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी हैं और प्रशंसक दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.  इसमें सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 2 जून, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.