logo-image

रिलीज़ से पहले ही मुश्किल में आई अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा', देखना होगा मुश्किल!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa : The Rise) रिलीज़ से पहले ही मुश्किल में पड़ गई है. खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. जानें क्या है पूरा मामला...

Updated on: 14 Dec 2021, 06:40 PM

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा : द राइज़' (Pushpa : The Rise) आने वाली 17 तारीख को रिलीज़ होने वाली है. हालांकि, इससे पहले ही खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. जिसमें कहा जा रहा है कि उनके द्वारा लोगों की ज़िंदगी खतरे में डालने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में लोगों का कहना है कि फिल्म की रिलीज़ में दिक्कत हो सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को हुए फिल्म के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के लिए निर्माताओं को केवल 5,000 लोगों की अनुमति दी गई थी. लेकिन पुलिस ने आरोप लगाया है कि आयोजकों ने शो के लिए 15,000 से ज्यादा लोगों को पास बांटे, जिससे इस कोविड -19 महामारी में सुरक्षा प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ी. यह कार्यक्रम युसुफगुडा के तेलंगाना राज्य विशेष पुलिस बटालियन मैदान में आयोजित किया गया था. फिल्म के मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने हैदराबाद में सुरक्षा मानदंडों का कथित रूप से उल्लंघन किया है और मानव जीवन को खतरे में डाला है. जिसके चलते निर्माताओं और माइथरी मूवी मेकर्स (Mythri Movie Makers) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. जिसमें उन पर उपद्रव करने, गैरकानूनी तरीके से इकट्ठा होने और दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालने के लिए आईपीसी (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

इंस्पेक्टर एस राजशेखर रेड्डी ने मामले को लेकर एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि ''ऐसा नहीं था कि लोग स्वेच्छा से आए थे, हर कोई जो परिसर में और उसके आसपास था, उन्होंने पास लिए हुए थे. जिसका मतलब है कि मेकर्स ने अनुमति के बिना पास बांटे. ऐसे में भीड़ बढ़ गई, जहां सभी ने अनियंत्रित तरीके से व्यवहार किया. मेकर्स की जल्दबाजी और लापरवाही के कारण मानव जीवन को खतरा पैदा हो गया.''

यह भी पढ़ें- सामंथा के खिलाफ केस दर्ज, जाना होगा जेल!

खैर, बात की जाए फिल्म की तो 'पुष्पा : द राइज़'  (Pushpa : The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) लीड रोल में हैं. ये फिल्म तेलुगू, तमिल, मल्यालम, कन्नड़ और हिंदी समेत 6 अन्य भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) ने आइटम सॉन्ग दिया है. बता दें कि इस गाने को लेकर भी बवाल मचा था. कहा जा रहा था कि गाने के बोल पुरुषों की गंदी सोच को जाहिर करता है. जिसमें दिखाया गया है कि वे केवल सेक्स के बारे में सोचते हैं.