News Nation Logo
Banner

Pawri Hori Hai: जानिए कौन है ‘ये हमारी पावरी हो रही है’ बोलने वाली लड़की

वीडियो में एक लड़की अपने हाथ में कैमरा लिए हुए है जो पहले अपने पीछे खड़ी एक गाड़ी को दिखाती है, फिर अपने कुछ दोस्तों को दिखाती है और इसके साथ ही कहती हैं, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (यानी पार्टी) हो रही है.'

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Feb 2021, 02:52:55 PM
dananeerr mobeen pawri girl

‘ये हमारी पॉरी हो रही है’ बोलने वाली लड़की दनानीर मुबीन (Photo Credit: फोटो- @dananeerr Instagram)

highlights

  • ये वीडियो दनानीर मुबीन का है.
  • दनानीर मुबीन पाकिस्तान के शहर पेशावर से है
  • यशराज मुखाते के वीडियो के बाद से फेमस हुईं दनानीर

नई दिल्ली:

'साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुआड्डा कुत्ता टॉमी' और 'रसोड़े में कौन था?' जैसे डायलॉग्स को बीट के जरिये कैची नंबर में तब्दील कर देने वाले यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने अपने नए वीडियो  'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो को लेकर इंटरनेट की दुनिया में कई मीम बनाए जा रहे हैं. वीडियो में एक लड़की अपने हाथ में कैमरा लिए हुए है जो पहले अपने पीछे खड़ी एक गाड़ी को दिखाती है, फिर अपने कुछ दोस्तों को दिखाती है और इसके साथ ही कहती हैं, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (यानी पार्टी) हो रही है.' इस वीडियो के वायरल होते ही हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये लड़की कौन है और कहां की है. 

रातों रात 'मीम' की वजह से फेमस होने वाली ये लड़की 19 साल की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) हैं जिनका संबंध पाकिस्तान के शहर पेशावर से है. दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) एक कॉन्टेंट क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के लाखों फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर दनानीर के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर की संख्या 4 लाख के पार जा चुकी है.

यह भी पढ़ें: यशराज मुखाते के 'Pawri Hori Hai' Video ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰 (@dananeerr)

बीबीसी के एक इंटरव्यू में दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) ने बताया है कि वो अपने दोस्तों के साथ ख़ैबर पख़्तूनख़्वां घूमने गई थीं और खाना खाने के लिए दोस्तों के साथ एक जगह पर रुकी थीं, तब अचानक ही अपना मोबाइल फोन निकालकर उन्होंने दोस्तों के साथ वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. दनानीर ने यह भी कहा कि वो इस तरह से बात नहीं करती हैं जैसे कि उन्होंने वीडियो में बात की है. उन्होंने वीडियो को मजेदार बनाने के लिए इस तरीके से बोला था.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने उठाया बेरोजगारी खत्म करने का बीड़ा, बांट रहे हैं E-Rickshaw

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰 (@dananeerr)

दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) ने कहा कि उन्हें 'पार्टी' कहना आता है और ये 'पावरी' नहीं पार्टी होता है. दनानीर ने कहा कि उन्होंने ये तो सिर्फ सब इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स को हंसाने के लिए किया था. 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) यशराज मुखाते के बनाये गए वीडियो की वजह से दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) अब दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. इस वीडियो के बीच में यशराज ने अपनी भी आवाज एड की है.

First Published : 15 Feb 2021, 02:03:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.