logo-image

Alia Bhatt ने शेयर की Brahmastra मूवी की एक झलक, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

अयान मुख़र्जी ने लिखा की अस्त्र और इसकी शक्ति सब प्राचीन काल से चलते चले आ रहे हैं. उन्होंने लिखा की अस्त्र खुद में एक शक्ति है जिसमे पानी, जल, वायु, हर एक एनर्जी समाई है.

Updated on: 13 Jul 2022, 01:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिआ भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र मूवी से एक वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा ब्रह्मास्त्र का विज़न. साथ ही अयान मुख़र्जी जो बेहतरीन और ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाना जानते हैं जैसे यह जवानी है दीवानी और अब ब्रह्मास्त्र उन्होंने ने भी ये एक जिसे वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया और अस्त्रों के बारें में बताया. अयान मुख़र्जी ने लिखा की अस्त्र और इसकी सघक्ति सब प्राचीन काल से चलते चले आ रहे हैं. उन्होंने लिखा की अस्त्र खुद में एक शक्ति है जिसमे पानी, जल, वायु, हर एक एनर्जी समाई है. साथ ही वानरस्त्र व्यक्ति को "दिव्य" बंदर की शक्ति देता है. नंदी अस्त्र एक व्यक्ति को एक हजार बैल आदि की ताकत दे सकता है.

यह भी पढ़ें- 2 सफ़ेद बिल्लियों के साथ डांस करते हूए Richa Chadha का मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल

जो वीडियो शेयर किया गया उसमे यही बताया गया की सबसे बड़ा अस्त्र जो है वो ब्रह्मास्त्र ही है. इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर एहम भूमिका में नज़र आएंगे. जो अस्त्र का किरदार निभाएंगे. साथ ही आलिआ भट्ट, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और अमिताभ बच्चन भी होंगे. जो अलग अलग अस्त्र के किरदार में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इसमें विलन के रूप में आपको मौनी रॉय नज़र आएँगी. जानकारों के मुताबिक अयान का कहना है कि मुझे भरोसा है कि ये फिल्म एक धमका करेगी और एक अच्छा रेस्पोंस देगी क्योंकि शिवा के किरदार में रणबीर और ईशा के किरदार में आलिआ हैं. इस 4 मिनट के वीडियो में आपको ब्रह्मास्त्र के बारे में पता चलेगा. गुरु पूर्णिमा के मौके पर अयान मुख़र्जी ने भी ये वीडियो शेयर किया. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela की ज़िन्दगी में आया एक नया मोड़, सबके सामने अपनी ख़ुशी को किया बयां

 


ब्रह्मास्त्र मूवी की बात करें तो ये मूवी 9 सितम्बर को बड़े परदे पर नज़र आएगी. कह सकते हैं कि ये फिल्म रणबीर कपूर और आलिआ भट्ट की पहली फिल्म होगी शादी के बाद. जिसमे वह अपने प्यार को दर्शाते हुए