logo-image

Urvashi Rautela की ज़िन्दगी में आया एक नया मोड़, सबके सामने अपनी ख़ुशी को किया बयां

उर्वशी रौतेला अब इसमें एक ग्लोबल एंबेसडर के रूप में है. जिन्हे नहीं पता है बता दें कि स्माइल ट्रेन एक अंतरराष्ट्रीय बच्चों की चैरिटी है जो दुनिया भर में गरीब बच्चों की मदद करने में मददगार रही है.

Updated on: 13 Jul 2022, 11:59 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला( Urvashi Rautela) ने स्माइल ट्रेन (Smile Train) एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है, जो एक अंतरराष्ट्रीय चैरिटी है. उर्वशी रौतेला अब इसमें एक ग्लोबल एंबेसडर के रूप में है. जिन्हे नहीं पता है बता दें कि स्माइल ट्रेन एक अंतरराष्ट्रीय बच्चों की चैरिटी है जो दुनिया भर में गरीब बच्चों की मदद करने में मददगार रही है, जिसमें 100 प्रतिशत मुफ्त क्लेफ्ट रिपेयर सर्जरी और बच्चों की केयर शामिल है.  इस तरह के नेक काम के लिए ग्लोबल एंबेसडर बनने के बाद, और अपना एक नया सफर स्टार्ट करने के बाद उर्वशी ने अपनी ख़ुशी साझा की,  उर्वशी ने कहा, “काइली जेनर और ऐश्वर्या राय के साथ स्माइल ट्रेन के लिए ग्लोबल एंबेसडर बनना और दुनिया को बदलने में मदद करना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है." 

यह भी पढ़ें- सफ़ेद साड़ी पहनकर Taapsee Pannu ने दिखाया सादगी और ख़ूबसूरती का मेल, लोगों ने कहा शाबाश मिथु

अगर आप एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का इन्सीटग्राम पोस्ट देखेंगे तो आपको पता चलेगा की एक्ट्रेस कितनी खुश हैं. इसके बाद उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे वह सिल्वर गाऊन में नज़र ा आरही हैं और ग्लोबल अम्बस्सडोर बनने की ख़ुशी में स्पीच दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


इससे पहले उर्वशी ने बच्चों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की थी.  जहां वह बच्चों के परिवारों से मिलती हुई और उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं। इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन ने संगठन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम किया है. और काइली जेनर और अब उर्वशी रौतेला इस संगठन को आगे बढ़ाने के लिए अपना योगदान दे रही हैं. 

एक्ट्रेस सके वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और 200 करोड़, तमिल डेब्यू बहुभाषी फिल्म, "द लीजेंड" के ट्रेलर लॉन्च पर 50,000 दर्शकों के सामने लाइव परफॉर्म करते देखा गया था. इससे पहले पागलपंती मूवी से लेकर हर एक मूवी में उर्वशी ने अपना जादू चलाया ही है. आने वाले समय में उर्वशी साउथ के साथ हाथ मिलाते हुए नार आएँगी. 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Rhea Chakravarty के ऊपर फिर से टूटा पहाड़, NCB ने लगाया गंभीर आरोप