logo-image

2 सफ़ेद बिल्लियों के साथ डांस करते हूए Richa Chadha का मज़ेदार वीडियो हुआ वायरल

ये रील 15 घंटे पहले ही शेयर हुई है और इसमें अब तक 6 हज़रा से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और इससे 13 हज़ार बार देखा जा चूका है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि " जब आपको कोई पार्टी में इन्वाइट नहीं करता "

Updated on: 13 Jul 2022, 12:19 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की एक्टिंग को लेकर जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं. हमेश  ऋचा चढ़ा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. एक से बढ़ कर एक फोटो हो या एक्टिंग स्किल्स एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस को खुश करती रहती हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने अपनी बेबाकी से भी हमेशा लोगों को हैरान किया है. हालही में ऋचा चढ़ा ने एक रील पोस्ट की अपने इंस्टाग्राम पर जिसके बाद इनकी ये रील वायरल हो गयी. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela की ज़िन्दगी में आया एक नया मोड़, सबके सामने अपनी ख़ुशी को किया बयां

रील में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस सिल्वर कलर के पार्टी वियर जैकेट में है और अपनी दो बिल्लियों के सतह डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. ब्लैक कलर के गॉगल्स के साथ ऋचा चढ़ा एक दम पार्टी वाले लुक में हैं. ये रील 15 घंटे पहले ही शेयर हुई है और इसमें अब तक 6 हज़रा से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और इससे 13 हज़ार बार देखा जा चूका है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि " जब आपको कोई पार्टी में इन्वाइट नहीं करता " अगर आप एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर जाकर देखेंगे तो आपको इनकी लेटेस्ट रील दिखाई देगी जो काफी पॉपुलर हो रही है. 

ऋचा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी वक्त से वह फिल्म 'फुकरे 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनका भोली पंजाबन वाला रूप देखने को मिलेगा. इसके बाद वह 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी

यह भी पढ़ें- सफ़ेद साड़ी पहनकर Taapsee Pannu ने दिखाया सादगी और ख़ूबसूरती का मेल, लोगों ने कहा शाबाश मिथु