News Nation Logo

Sadak 2: आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर, जानें कब होगी रिलीज

'सड़क 2' (Sadak 2) के इस पोस्टर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Aug 2020, 04:16:07 PM
sadak 2

आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का पोस्टर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता पूजा भट्ट, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर 'सड़क 2' (Sadak 2) का पोस्टर आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर होने वाली है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ट्रेंड हो रही हैं. 'सड़क 2' (Sadak 2) के इस पोस्टर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रिया ने सुशांत को किए थे 5 दिन में 25 कॉल, कॉल डिटेल में कई चौंकाने वाले खुलासे

View this post on Instagram

Sadak 2 - The road to love ❤️ अब First Day First Show ki home delivery @DisneyPlusHotstarVIP पे

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'सड़क 2, 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. प्यार की राह.' बता दें कि आज से 29 साल पहले भी साल 1991 में फिल्म 'सड़क' महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से 'सड़क 2' के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा जिशु सेनगुप्ता, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बीते दिनों आलिया ने जानकारी दी थी कि 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी. 'सड़क 2' (Sadak 2) साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी. देखना होगा की 'सड़क 2' (Sadak 2) से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) लोगों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल हो पाएंगे या नहीं. वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नेपोटिज्म के चलते कई बॉलीवुड सितारों के परिवार के साथ ही महेश भट्ट को भी इस विषय को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 04:16:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Alia Bhatt Sadak 2