News Nation Logo

संजय लीला भंसाली ने कायम रखी 'परंम्परा', विवादों में फंसी 'Gangubai Kathiawadi'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म के नाम को बदलने की मांग उठने लगी है. महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नाम बदलने की मांग की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Mar 2021, 11:51:01 AM
gangubai kathiawadi

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की फिर बढ़ी मुसीबतें (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

नई दिल्ली:

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म हो और बवाल ना हो ऐसा होना मुश्किल ही है. अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर मुसीबतें खड़ी हो रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म के नाम को बदलने की मांग उठने लगी है. महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नाम बदलने की मांग की है. अमीन पटेल का कहना है कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी.

यह भी पढ़ें: इस केंद्रीय मंत्री की बेटी हैं आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द करेंगी डेब्यू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

विधायक अमीन पटेल (Amin Patel) ने सोमवार को बजट सत्र के दौरान विधानसभा में कहा कि काठियावाड़ अब 1950 के दशक जैसा नहीं रहा. उस शहर की महिलाएं अलग-अलग काम में बहुत आगे बढ़ रही है. इस फिल्म का नाम बदलना चाहिए. अमीन पटेल (Amin Patel) के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर भी फिल्म के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में जारी है. अजय देवगन फिल्म की शूटिंग में अपना शेड्यूल पूरा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'रूही' के प्रमोशन में 'राजकुमार राव' की शर्ट बनी चर्चा की वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की कहानी मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है. इस फिल्म में गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी. गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं. खबरों के मुताबिक उन्हें उनके पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था. इसके बाद से ही गंगूबाई काठियावाड़ी वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं. गंगूबाई का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) इस साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म ब्रह्मास्त्र और डार्लिंग्स में भी नजर आएंगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया की जोड़ी दिखेगी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 11:51:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.