logo-image

फिल्म 'बेलबॉटम' से खत्म होगा बॉलीवुड का लॉकडाउन, 3 हीरोइनों के संग नजर आएंगे अक्षय कुमार

मल्टीस्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग मई के महीने में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था

Updated on: 06 Jul 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. मल्टीस्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग मई के महीने में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया था. आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होने वाली है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर का फैंस कर रहे इंतजार, आज होगा रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हम सबसे अच्छा करने के लिए तैयर हैं! समय है काम पर वापस आने का!.' फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) के इस पोस्टर में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरेशी,‌ लारा दत्ता नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान और अपारशक्ति का ये Video देखकर आपको भी याद आ जाएगा बचपन

खबरों की मानें तो जासूसी ड्रामा फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) की शूटिंग अगस्त महीने से ब्रिटेन के विभिन्न इलाकों में की जाएगी. यह पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय स्तर शूटिंग शुरू होने जा रही है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है. जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) में भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है. रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) 2 अप्रैल, 2021 में रिलीज की जाएगी. फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है.