logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर का फैंस कर रहे इंतजार, आज होगा रिलीज

फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आएंगी. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा

Updated on: 06 Jul 2020, 11:44 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा. फैंस को सुशांत की फिल्म के इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, सुबह से ही ट्विटर पर हैशटैग DilBecharaTrailer ट्रेंड हो रहा है. फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आएंगी. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान और अपारशक्ति का ये Video देखकर आपको भी याद आ जाएगा बचपन

कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्मकार बने मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) बीते साल नवंबर में रिलीज होनी थी लेकिन किसी कारणवश फिल्म की रिलीज आगे टल गई और अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रड्यूस किया है.

एक इंटरव्यू में फिल्मकार मुकेश छाबड़ा ने खुलासा किया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'दिल बेचारा' की स्क्रिप्ट को पढ़े बिना ही इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए थे. उन्होंने कहा, 'सुशांत यह समझ चुके थे कि मेरा मन कभी न कभी खुद की अपनी फिल्म बनाने का है और उन्होंने मुझसे वादा किया था कि जब कभी मैं इसे बनाने का फैसला लूंगा तो वह मेरी फिल्म में जरूर काम करें.'

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Suicide Case: आज संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म 'काय पो छे' में कास्ट करने वाले मुकेश छाबड़ा ही थे. बता दें कि पटना में जन्में 24 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत को एकता कपूर के टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म ‘काय पो छे' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.