News Nation Logo

अक्षय कुमार का 'फिलहाल 2 मोहब्बत' सॉन्ग ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

'फिलहाल 2 मोहब्बत' (Filhaal 2 Mohabbat) रिलीज के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है. यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय सॉन्ग है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Jul 2021, 04:05:37 PM
Filhaal 2 Mohabbat

Filhaal 2 Mohabbat (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Instagram)

highlights

  • 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला भारतीय गाना बना
  • गाने को पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया
  • गाने में अक्षय-नुपुर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली

नई दिल्ली:

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का गाना 'फिलहाल 2 मोहब्बत' (Filhaal 2 Mohabbat) रिलीज होते ही छा गया. लोगों को ये गाना इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन गया है. 'फिलहाल 2 मोहब्बत' (Filhaal 2 Mohabbat) रिलीज के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है. यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय सॉन्ग है. गाने में अक्षय और नूपुर की कमाल की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें- जब मदद के लिए छटपटाते रहे दिलीप कुमार, किसी ने नहीं सुनी, वीडियो वायरल

दिल छू लेने वाले इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. बता दें कि म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में यूट्यूब पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है. कुछ दिन पहले  निर्माताओं ने पोस्टर जारी कर इसके सीक्वल की घोषणा कर दी थी और तभी से दर्शक इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में इस गाने का टीजर यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा था. रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही इस गाने ने तारीफें बटोरनी शुरू कर दी है.

इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड बनीं नूपुर सेनन की शादी एमी विर्क से हो जाती है. लेकिन अक्षय उसे भूल पाने में नाकामयाब रहते हैं. वो शादी की रस्मों में साथ खड़े नजर आते हैं और शादी में डांस भी करते हैं लेकिन साफ नजर आ रहा है कि वो भारी मन से अपने प्यार को विदा करने पर मजबूर हैं. हालांकि गाने में ये नहीं दिखाया गया है कि किस वजह से नूपुर ने उनसे शादी नहीं की. 

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन के घर में हैं इतने सारे जानवर, Photos देख हैरान रह गए लोग

इस गाने ने अपने ही प्रीक्वल के पहले दिन देखे जाने वाले आंकड़े को भी पीछे छोड़ दिया है मतलब फिलहाल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल 2 मोहब्बत चार्टबस्टर पे धूम मचा रहा है. 2019 में रिलीज हुए गीत फिलहाल की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की विशेषता वाले इसके सीक्वल फिलहाल 2 मोहब्बत ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

First Published : 09 Jul 2021, 04:00:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.