News Nation Logo

फिल्मोत्सव 2022 के मंच पर अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात

बिशनखेड़ी स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में 25 मार्च को शाम 6:00 बजे तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 25 Mar 2022, 08:16:54 PM
akshay

अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात (Photo Credit: news nation)

New Delhi:  

राजधानी भोपाल में होने वाले तीन दिवसीय भारतीय चित्र साधना के प्रतिष्ठित ‘चित्र भारती फिल्मोत्सव-2022 में एक्टर अक्षय कुमार और द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए. बिशनखेड़ी स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में 25 मार्च को शाम 6:00 बजे तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन समारोह में विशेष अतिथि के रूप में संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर, भारतीय चित्र साधना के अध्यक्ष प्रो. बीके कुठियाला, एमसीयू के कुलपति प्रो. केजी सुरेशऔर भी कई बड़े दिगज्ज शामिल हुए. 

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप' के बाद Shraddha Kapoor ने अपने पोस्ट से सभी की बोलती की बंद!

इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने भी विवेक अग्निहोत्री कि तारीफ़ की. उनका कहना कि दो साल के बाद अब हमारे चेहरे पर मास्क नहीं है, चूर्ण का दर्द बहुत झेला है. आगे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कहा कि 'कश्मीर फ़ाइल फ़िल्म एक वेव बनकर आई. कश्मीर फाइल्स ने एक नया कीर्ति मान स्थापित किया है. जिसने हम सभी को झकझोर कर रख दिया. इन सब के बाद अक्षय कुमार का कहना था कि कुछ ख़ास फ़िल्में होती है जो सच बयान करती है, मैंने एक फ़िल्म बनाई थी टॉलेट एक प्रेम कथा. 70 साल लगे इस बात को समझने में कि शौचालय ज़रूरी है. 70 साल बाद एक पीएम आए, फिर मैंने पैड मैन बनाई, आगे मेरी फ़िल्म सम्राट पृथ्वी राज चौहान बनाई थी'.

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor की बहन अंशुला ने मां को किया याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

First Published : 25 Mar 2022, 07:41:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.